Advertisment

गढ़वा में ग्रामीणों ने दिखाई हैवानियत, मौके पर पहुंच पुलिस ने बचाई जान

गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचम्पा गांव में प्रेमी-प्रेमिका की ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
garhwa news

गढ़वा में ग्रामीणों ने दिखाई हैवानियत( Photo Credit : News State Bihar Jharkhand)

गढ़वा सदर थाना क्षेत्र के बेलचम्पा गांव में प्रेमी-प्रेमिका की ग्रामीणों के द्वारा जमकर पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है. जिसमें प्रेमी का हाथ तोड़ दिया गया है, जबकि प्रेमिका की माथे में गंभीर चोट आई है. जिसके बाद दोनों प्रेमी प्रेमिका को गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है. गढ़वा सदर अस्पताल के बेड पर पड़ा. यह वहीं प्रेमी प्रेमिका है, जिसे प्यार करने की सजा आज ग्रामीणों ने मिलकर किया है. फिलहाल, दोनों का इलाज मौजूद चिकित्स्कों के द्वारा किया जा रहा है. दोनों प्रेमी-प्रेमिका पड़ोसी है, दोनों एक-दूसरे से बहुत दिनों से प्यार करते थे. लड़की की मां बात करते हुए अपनी लड़की को पकड़ लिए, जिसके बाद घर पर ही लड़की की जमकर धुनाई हुई. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- देवघर दौरे पर RJD प्रमुख लालू यादव, बाबा बैद्यनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका की कर दी जमकर पिटाई

इस घटना के बाद लड़की भागकर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई. जिसके बाद प्रेमी और प्रेमिका घर पर ही शादी कर अपने घर में रहे. ज़ब इसकी भनक लड़की वालो को लगी तो सुबह में आकर लड़का और लड़की को प्रेमी के घर से बरामद करते हुए उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसकी सूचना किसी के द्वारा पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच दोनों प्रेमी युगल को जख़्मी हालात में बरामद करते हुए सदर अस्पताल ले आई, जहां दोनों का इलाज चल रहा है. 

Advertisment

मौके पर पहुंच पुलिस ने बचाई जान

प्रेमी ने बताया कि हमलोग दोनों बहुत दिनों से आपस में प्यार करते थे और शादी करना चाहते थे. इसी बीच बात करते हुए लड़की की मां पकड़ ली और पिटाई करने के बाद घर छोड़ कर मेरे घर चली आई और शादी के लिए जिद करने लगी. तब हमलोगों ने शादी की और सुबह होते हुए ग्रामीण मेरे घर आये और हमलोगो पर टूट पड़े. हमलोग घायल हो गए पुलिस मौके पर पहुंच हमलोगों की जान बचाई है. वहीं, चिकित्सक ने बताया कि पुलिस के द्वारा दोनों को यहां लाया गया है, जिसका इलाज चल रहा है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • गढ़वा में ग्रामीणों ने दिखाई हैवानियत
  • प्रेमी-प्रेमिका की कर दी जमकर पिटाई
  • मौके पर पहुंच पुलिस ने बचाई जान

Source : News State Bihar Jharkhand

Garhwa Police jharkhand local news hindi news update jharkhand latest news Garhwa News
Advertisment
Advertisment