Advertisment

Budget 2023 के बाद झारखंड बीजेपी में खुशी की लहर, चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी की सराहना

केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण के द्वारा 2023-2024 के लिए आम बजट लोकसभा में पेश कर दिया गया है. वहीं, बजट को लेकर झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है.

author-image
Jatin Madan
New Update
jharkhand bjp

बीजेपी के विधायकों ने बजट को ऐतिहासिक बजट बताया है.( Photo Credit : News State Bihar Jharakhand)

केंद्रीय वित्त मंत्री सीतारमण के द्वारा 2023-2024 के लिए आम बजट लोकसभा में पेश कर दिया गया है. वहीं, बजट को लेकर झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में खुशी की लहर है. बीजेपी के विधायकों ने बजट को ऐतिहासिक बजट बताया है. साथ ही कहा है कि सबका साथ-सबका विकास वाले मोदी जी के नारे को बुलंद करते हुए बजट पेश किया गया है. इस बजट में देश के हर तबके हर वर्ग के लोगों को ध्यान पर रखा गया है. जो एक बेहतर बजट साबित होगा. 

Advertisment

वहीं, बजट के बारे में बताते हुए विधायक सीपी सिंह ने कहा कि बजट में जिस तरह हर तबके को ध्यान पर रखा गया है वही हमारे आदिवासी भाई को भी इस बजट से काफी लाभ होगा. वहीं, उपस्थित गोंडा विधायक अमित मंडल ने कहा है कि जिस तरह से पूर्णा काल के दौर को जीत हासिल करते हुए केंद्र सरकार ने एक बेहतर बजट बनाया है वाकई में काबिले तारीफ है. 

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा पेश किए गए बजट की चेंबर ऑफ कॉमर्स ने भी काफी सराहना की है. चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि हर वर्ग को ध्यान में रखकर बजट लाया गया है.

वहीं, आम जनता इस बजट से काफी संतुष्ट है. इनका कहना है कि इस साल बजट मध्यवर्ग के लोगों को देखते हुए बनाया गया है और इस वजह से हमें टैक्स से भी काफी राहत मिली है. मोबाइल फोन, बिजली से चलने वाली इलेक्ट्रॉनिक जैसे चीजों को सस्ती कर हमारे लिए यह बजट काफी सुकूनदाय साबित है. वहीं, चाइनीस चीजें  महंगी होने पर आम जनता का कहना है कि अब शायद हम चाइनीस चीजें कम यूज करें और भारतीय चीजों को ज्यादा इस्तेमाल करें. सरकार चाइनीस चीजों को महंगा कर आम लोगों को यह भी संदेश देना चाहती है कि हम भारतीय चीजों को इस्तेमाल करें.

यह भी पढ़ें : देश का आम बजट आज होगा पेश, बिहार ने विशेष राज्य की मांग को फिर दोहराया

HIGHLIGHTS

  • झारखंड बीजेपी में खुशी की लहर
  • 'बजट में हर सेक्टर को किया गया फोकस'
  • बजट को झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स ने सराहा

Source : News State Bihar Jharkhand

Jharkhand BJP Budget 2023 Update jharkhand-news latest Jharkhand news in Hindi Budget 2023 jharkhand politics
Advertisment
Advertisment