Advertisment

Jharkhand News: जमीनी विवाद में महिला के साथ मारपीट, इलाज के दौरान हुई मौत

कोडरमा जिले में जमीनी विवाद घायल हुई महिला की रिम्स रेफर में इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मुख्य मार्ग पर सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई.

author-image
Rashmi Rani
New Update
sadak

घंटो रहा सड़क जाम( Photo Credit : NewsState BiharJharkhand)

कोडरमा जिले के डोमचांच प्रखंड क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के ग्राम बीघा में जमीनी विवाद घायल हुई महिला की रिम्स रेफर में इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला के परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पुरनाडीह चौक कोडरमा - गिरिडीह मुख्य मार्ग पर सड़क को जाम कर दिया. सड़क जाम के कारण वाहनों की लंबी कतार लग गई. जिसके बाद नवलशाही थाना प्रभारी अनिल सिंह व फुलवरिया मुखिया संजय मेहता द्वारा परिजनों को गिरफ्तारी का आश्वासन देकर जाम को हटाया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें : लव जिहाद और भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर बाबूलाल मरांडी ने CM हेमंत सोरेन पर बोला करारा हमला

क्या था पूरा मामला

आपको बता दें कि 5 मई को डोमचांच प्रखंड क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के ग्राम बीघा में जमीनी विवाद में घायल हुई महिला को आनन - फानन में सदर अस्पताल ले जाया गया था. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देख डॉक्टरों द्वारा रिम्स रेफर कर दिया था. जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. वहीं, इस मामले को लेकर यमुना मेहता, पिता हेमा मेहता ने मारपीट को लेकर नवलशाही थाना में आवेदन देकर कहा था कि गांव के पप्पू मेहता, पंकज मेहता, पूरनदेव मेहता ने अपने पिता के साथ मिलकर हथियार से लैस होकर मेरे घर लगभग 8:30 बजे सुबह घुस गए और मेरी पत्नी ने जब इस बात का विरोध किया तो सभी भद्दी भद्दी गालीयां देने लग गए और फिर जान से मारने की नियत से पप्पू मेहता ने मेरी पत्नी दर्शनी देवी के सिर पर हथोड़ा से मार दिया. जिससे मेरी पत्नी दर्शनी देवी बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. मेरा बेटा राजेश मेहता जैसे मां को बचाने के लिए सामने आया तो सभी उसके साथ भी मारपीट करने लग गए और जान मारने की धमकी भी दी.

Advertisment

रिपोर्ट - अरुण बरनवाल 

HIGHLIGHTS

  • महिला की इलाज के दौरान हो गई मौत 
  • ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की
  • ग्रामीणों ने कर दिया घंटो सड़क जाम 
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Koderma Police Koderma crime News koderma news jharkhand-news
Advertisment
Advertisment