Advertisment

J&K: कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, पुंछ से बरामद किए गए 6 चीनी ग्रेनेड

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में आए दिन सुरक्षा बलों और आतंकियों का आमना सामना हो रहा है. इस बीच बुधवार को घाटी के कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई.

author-image
Suhel Khan
New Update
Udhampur Encounter

Jammu Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर में पिछले दो महीने से कई बार आतंकी हमले हुए हैं. जिनमें कई सैनिक शहीद हो चुके हैं जबकि इन हमलों में कई आतंकी भी मारे गए हैं. इस बीच घाटी में सुरक्षा बड़ा दी गई है. इस बीच जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार इलाके में बुधवार को एक बार फिर सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस बारे में अधिकारियों ने जानकारी दी है. फिलहाल सुरक्षा बल इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं.

Advertisment

किसी के हताहत होने की खबर नहीं

अधिकारियों के मुताबिक, नियंत्रण रेखा के पास तंगधार इलाके में खुशाल पोस्ट पर सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई.  उसके बाद पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. हालांकि इस एनकाउंटर में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें: 'दीदी, आपकी हिम्मत कैसे हुई', ममता बनर्जी के पूर्वोत्तर को लेकर दिए बयान पर भड़के असम के सीएम

पुंछ जिले में 6 चीनी ग्रेनेड बरामद

इसके अलावा बुधवार को घाटी की सुरक्षा में लगे भारतीय सैनिकों को बड़ी कामयाबी मिली. दरअसल, भारतीय सेना ने बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के दाछी वन क्षेत्र से छह चीनी ग्रेनेड बरामद किए. अधिकारियों के मुताबिक, पुंछ के शीनदारा सेक्टर में सेना के ऑपरेशन के दौरान ग्रेनेड बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान अभी भी जारी है.

ये भी पढ़ें: Champai Soren Resigns: चंपाई सोरेन ने झारखंड मुक्ति मोर्चा को कहा अलविदा, इस्तीफा देकर कही ये बात

चार दिन पहले बारामूला में हुई थी मुठभेड़

Advertisment

बता दें कि 24 अगस्त को बारामूला के सोपोर इलाके में सेना के ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी को ढेर कर दिया गया. इसके बाद से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए थे. इलाके में आतंकवादियों के साथ गोलीबारी के बाद सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान चलाया था.

ये भी पढ़ें: Gujarat Weather: गुजरात में भारी बारिश का कहर, दो दिन में 16 लोगों की मौत, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

ये भी पढ़ें: ‘गला काटकर पी जाते हैं खून’, आदमखोर भेड़ियों के आतंक से खौफ में बहराइच, दिल को दहला देगी ये कहानी!

Jammu Kashmir Encounter news jammu kashmir encounter today jammu kashmir news in hindi Jammu Kashmir News Update Jammu kashmir Encounter Jammu Kashmir News Today
Advertisment