Advertisment

Kerala Bomb Threat: कोच्ची एयरपोर्ट में बम की खबर से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचा बम स्क्वॉड

कोच्चि एयरपोर्ट पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक ने सीआईएसएफ जवान से पूछा कि क्या उसके बैग में बम है? इतना कहते ही जवान के हैरान हो गए और उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए सुरक्षाकर्मियों को बुला लिया।

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
kocchi airport bomb threat

केरल के कोच्चि एयरपोर्ट में रविवार को हड़कंप मच गया. यहां एक युवक ने जैसे ही कहा कि क्या उसके बैग में बम है वैसे ही CISF जवान एक्टिव हो गये और उसे हिरासत में ले लिया. अधिकारियों का कहना है कि युवक एयर इंडिया फ्लाइट के जरिए कोच्ची से मुंबई जा रहा था. आरोपी की पहचान 42 वर्षीय मनोज  कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल, उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

Advertisment

कोच्चि हवाई अड्डे की ओर से बयान भी सामने आया है. इसमें कहा गया है कि प्री-एम्बार्केशन सुरक्षा जांच की जा रही थी कि तभी मनोज ने एक सीआईएसएफ अधिकारी से कहा कि क्या उसके बैग में बम है? इतना कहते ही लोगों में अफरा-तफरी मच गई.

मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता

वहीं, अधिकारी के मन में तमाम सवाल खड़े होने लगे और त्वरित कार्रवाई करने को मजबूर कर दिया. मौके पर सुरक्षा टीम भी पहुंच गई और बम निरोधक दस्ते को बुला लिया. अधिकारियों ने बताया कि यह घटना AI 682 के उड़ान भरने से पहले हुई. 

Advertisment

इसके बाद बम डिस्पोजल स्क्वॉड ने यात्री के केबिन का निरीक्षण किया और बैग की गहन जांच की. इसके बाद मनोज को पुलिस को सौंप दिया. साथ ही एअर इंडिया की फ्लाइट भी अपने तय समय से रवाना हो गई. 

बम था या नहीं?

हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि यात्री के बैग में सच में बम था या नहीं. लेकिन इस तरह के मामले अकसर आते रहते हैं और इन खबरों से कई बार हड़कंप भी मच जाता है मगर बाद में यह झूठे भी साबित हो जाते हैं.

Advertisment

 

 

 

Advertisment

 

 

Kochi airport Airport Bomb Threat
Advertisment
Advertisment