Advertisment

उदयपुर में स्कूल छात्र पर चाकूबाजी, हिंदू संगठनों ने सड़क पर उतरकर की नारेबाजी

राजस्थान के उदयपुर शहर के सरकारी स्कूल के बाहर जमकर चाकूबाजी हुई. स्थानीय हिंदू संगठनों इस वारदात का जमकर विरोध किया. आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
Bihar crime

crime

राजस्थान के उदरपुर शहर में सरकारी स्कूल के बाहर हुई चाकूबाजी को स्थानीय हिंदू संगठनों ने  सड़कों पर उतरकर नारेबाजी की और आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है.  शहर के सूरजपोल थाना स्थि​त एक सरकारी स्कूल के बाहर शुक्रवार सुबह छात्रों में आपसी कहासुनी   के बाद चाकूबाजी शुरू हो गई. इस घटना में एक छात्र देवराज गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए उदयपुर लाया गया है. यहां के एमबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां पर उसका ऑपरेशन करके आईसीयू में शिफ्ट किया गया है. हमलावर छात्र मौके भाग खड़ा हुआ.

Advertisment

ये भी पढे़ं: Vinesh Phogat: पीएम मोदी ने की तारीफ, लेकिन रेसलिंग संघ के अध्यक्ष ने विनेश फोगाट के खिलाफ बयान देकर मचाई सनसनी

उदयपुर के कलेक्टर अरविंद पोसवाल ने बताया कि छात्रों में आपसी कहासुनी के बाद चाकूबाजी हो गई. इसमें एक छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल छात्र की हालत स्थिर बताई जा रही है. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच को गंभीरता से लिया जा रहा है. हमला कर फरार हुए नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया गया है. उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

लोग किसी अफवाह में न आएं

Advertisment

पोसवाल के अनुसार, मैं अपील करना चाहता हूं कि लोग किसी अफवाह में न आएं. ऐसे समय में माहौल खराब करने का प्रयास हो रहा है. ऐसे में हम सबको सतर्क रहने की आवश्यकता है. घटना  की जानकारी मिलते ही हिन्दू संगठनों के जुड़े पदाधिकारी और कार्यकर्ता उदयपुर के एमबी अस्पताल पहुंचकर नारेबाजी करने लगे. उन्होंने बाजार बंद करने की अपील की. उन्होंने चेतक सर्किल, हाथीपोल, अश्विनी बाजार, बापू बाजार और घंटाघर इलाकों की दुकानों को बंद करवाया. भीड़ पर नियंत्रण पाने के लिए एमबी अस्पताल में पुलिस पहरा बढ़ा दिया गया है. हमले में घायल छात्र की हालत स्थिर बताई जा रही है. 

newsnation newsnationlive Hindu organizations Knife Attack Newsnationlatestnews udaipur Crime
Advertisment
Advertisment