Advertisment

लव, सेक्स और धोखा: 44 वर्षीय महिला को हुआ दोबारा प्यार, मिला धोखा तो कर दिया एसिड अटैक

Crime News: पति के निधन के बाद महिला का दिल 12 साल छोटे युवक पर आ गया. करीब 10 साल तक साथ रहने के बाद युवक ने दूसरी लड़की से शादी करने का फैसला किया. जिससे दुखी होकर महिला ने युवक पर एसिड अटैक कर दिया.

IANS और Vineeta Kumari
New Update
एसिड अटैक

Crime News: आंध्र प्रदेश के नंदलूर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां एक विधवा महिला को करीब 10 साल तक डेट करने के बाद युवक ने उसे प्यार में धोखा दे दिया और दूसरी लड़की से शादी करने के लिए पहुंच गया. जैसे ही महिला को इसकी सूचना मिली, वह शादी में पहुंच गई और दूल्हे पर एसिड अटैक कर दिया. इस घटना ने शादी में मौजूद सभी लोगों को झकझोर कर रख दिया. दरअसल, तिरुपति की रहने वाली 44 वर्षीय जया के पति का बहुत पहले निधन हो गया था. वह तिरुपति में रहकर ही सॉफ्टवेययर इंजीनियर का काम करती है.

12 साल छोटे शेख पर आया जया का दिल

पति के निधन के बाद जया की जिंदगी में शेख सैयद आ गया. जया का 22 साल का बेटा भी है. शेख जया से करीब 12 साल छोटा है. 12 साल छोटे शेख और जया की पहले दोस्ती हुई और फिर यह प्यार में बदल गया. दोनों कई सालों तक साथ रहे और फिर करीब चार साल पहले शेख की नौकरी कुवैत में लग गई. जिसके बाद वह भारत छोड़कर कुवैत चला गया.

10 सालों से जया और शेख थे साथ

Advertisment

जया और शेख करीब 10 साल से रिलेशनशिप में थे, लेकिन जैसे ही कुवैत से वह आंध्रा लौटा, घरवाले शादी के लिए जिद करने लगे. घरवालों के दबाव बनाने पर शेख दूसरी लड़की से शादी के लिए तैयार हो गया. जब यह बात जया को पता चला तो उसका दिल टूट गया. फिर जया इसका विरोध करने लगी, लेकिन शेख नहीं माना और अपने घरवालों की पसंद की लड़की से शादी करने के लिए हामी भर दी. जिसके बाद शेख की शादी में जया पहुंच गई और जमकर हंगामा किया. 

प्यार में मिला धोखा तो महिला ने कर दिया एसिड अटैक

सबके सामने शेख ने जया से शादी करने से इनकार कर दिया. इससे जया को गुस्सा आ गया और वह बाथरूम से एसिड का बोतल उठाकर लाई और शेख के ऊपर फेंक दिया. इस घटना में एसिड दूल्हे की चाची के ऊपर गिर गया. गुस्से में आकर शेख ने भी चाकू से जया पर पलटवार कर दिया. घटना में जया भी जख्मी हो गई. दोनों पक्षों ने इसकी शिकायत पुलिस में की. वहीं, शुरुआती जांच में पुलिस ने जया और शेख को गिरफ्तार कर लिया है. 

Andhra Pradesh News in hindi Andhra Pradesh News hindi news Crime news love sex dhokha
Advertisment
Advertisment