Advertisment

Lucknow: युवती से दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, फिर धर्म परिवर्तन के लिए डाला दबाव

Lucknow Crime: लखनऊ में एक युवती को नाम बदलकर युवक अपने प्रेम जाल में फंसा लेता है. इसके बाद उसके साथ वह दुष्कर्म करता है और वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगाता है.

author-image
Yashodhan.Sharma
एडिट
New Update
Lucknow crime

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक शख्स ने युवती से पहले दुष्कर्म किया फिर उसका वीडियो बना लिया. इसके बाद उसे धर्म परिवर्तन के लिए ब्लैकमेल करने लगा. पूरा मामला एक लव अफेयर से शुरू हुआ और जेल की सलाखों के पीछे खत्म हो गया. दरअसल, आरोपी ने नाम बदलकर युवती को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. इतना ही नहीं युवक ने उसपर धर्म परिवर्तन करने का दबाव भी बनाया और जमकर मारपीट की. आरोपी की पहचान बाराबंकी निवासी जिया उल हक के नाम से हुई है, जो कि थाना महानगर क्षेत्र के मेट्रो सिटी अपार्टमेंट में एक ड्राइवर की नौकरी करता है. 

Advertisment

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ता की दो साल पहले जिया उल हक से मुलाकात हुई थी. आरोपी ने उस वक्त अपना नाम जय बताया था. जियाउल ने युवती को पहले अपने झूठे प्यार के जाल में फंसाकर शादी के वादे करने लगा. फिर एक दिन उसने अकेले में मिलने को बुलाया. आरोपी ने नशीली दवा मिलाकर युवती को कोल्ड ड्रिंक पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद उसने वीडियो भी बनाया और युवती को लगातार ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: UP Crime: जीजा सालियों के साथ करता था छेड़छाड़, तंग आकर दोनों बहनों ने दे दी जान

विरोध करने पर की मारपीट

पुलिस के मुताबिक जब युवती को जियाउल की सच्चाई के बारे में पता लगा तो उसने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाना शूरू किया. वहीं जब युवती ने इसका विरोध किया तो जियाउल ने उसके साथ मारपीट कर दी. इसके बाद परेशान होकर युवती ने महानगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया.

डीसीपी नॉर्थ जोन अभिजीत आर शंकर ने बताया कि युवती की शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

 

Lucknow
Advertisment
Advertisment