Advertisment

एमपी: जेल से छूटते ही शाहरुख खान ने नाबालिग के साथ दूसरी बार किया रेप

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने जेल से छूटने के बाद नाबालिग पीड़िता के साथ दोबारा रेप को अंजाम दिया. इस घटना को जिसने भी सुना हर कोई कांप गया.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
एमपी में नाबालिग के साथ रेप

एमपी में नाबालिग के साथ रेप( Photo Credit : सांकेतिक चित्र)

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने जेल से छूटने के बाद नाबालिग पीड़िता के साथ दोबारा रेप को अंजाम दिया. इस घटना को जिसने भी सुना हर कोई कांप गया. वहीं रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद से आरोपी युवक फरार है.  आरोपी युवक का नाम शाहरुख खान बताया जा रहा है, जिसने कुछ समय पहले नाबालिग लड़की के साथ रेप किया था.  इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया था और उसे कुछ दिन पहले ही हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. 

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार, सीहोर जिले के रहने वाले 22 साल के शाहरुख खान ने बीते 11 अक्टूबर 2021 को 14 वर्षीय नाबालिग को अगवा कर उसके साथ रेप किया. इस वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया. हालांकि बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई नहीं की. इसी वजह से आरोपी को जमानत मिल गई.

और पढ़ें: किसी और से शादी के लिए दोस्त के साथ मिल करा दी पत्नी और बेटे की हत्या

आरोपी युवक को कानून का बिल्कुल खौफ नहीं था और उसने 31 दिसंबर को पीड़िता को अगवा कर फिर से उसके साथ रेप किया.  आरोपी शाहरुख के चंगूल से भागने के बाद पीड़िता किसी तरह घर पहुंची और उसने अपनी आपबीती परिजनों को बताई. वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़िता से कहा कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो कोठे पर बैठा दूंगा.

Advertisment

पीड़िता के परिजनों का कहना है वो इस मामले में पुलिस में शिकायत करने भी गई लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया. इसके बाद पीड़िता मां के साथ चाइल्ड लाइन टीम के पास गई गई लेकिन फिर भी पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की. फिर जब बाल कल्याण समिति आई तो पुलिस ने 2 जनवरी को FIR दर्ज की .  हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है और पीड़िता के परिवार को सुरक्षा भी दे दी गई है.

Source : News Nation Bureau

मध्य प्रदेश रेप madhya-pradesh नाबालिग लड़की क्राइम न्यूज शाहरुख खान Crime news rape shahrukh khan minor girl
Advertisment
Advertisment