Advertisment

घर के बाहर खेल रही थी 4 साल की बच्ची, तभी पालतू कुत्ते ने नोंच कर मार डाला

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक पालतू कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

author-image
Dalchand Kumar
एडिट
New Update
घर के बाहर खेल रही थी 4 साल की बच्ची, तभी पालतू कुत्ते ने नोंच कर मार डाला

फाइल फोटो

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर में एक पालतू कुत्ते ने मासूम बच्ची पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, उपनगर मुरार क्षेत्र के हाथीखाना में चेतना स्कूल के करीब रहने वाले ओम प्रकाश जाटव की चार वर्षीय बेटी रोशनी मंगलवार की शाम को लगभग छह बजे घर के बाहर खेल रही थी. तभी उस पर पड़ोसी के पालतू कुत्ते ने हमला बोल दिया और घसीटने लगा. बच्ची की चीख पुकार सुनकर लोगों ने उसे कुत्ते से छुड़ाने की कोशिश की, तभी कुत्ते ने बच्ची के शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला कर दिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंट महिला को छोड़कर भाग गया शख्स, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

रोशनी की मां ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि वह अपनी बेटी के साथ मंगलवार की शाम को घर के दरवाजे पर थी, अचानक वह अंदर चली गई तभी कुत्ते ने बेटी पर हमला कर दिया और रोशनी की गर्दन को अपने मुंह से दबाकर घसीटकर लेकर जाने लगा. बताया गया है कि मासूम रोशनी को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी को बेड़ियों से बांधा, फिर लोहे की रॉड से पीटता था पति

Advertisment

मुरार थाने के उप निरीक्षक (सब इंस्पेक्टर) सुरेंद्र सिंह भदौरिया ने बुधवार को आईएएनएस को बताया, 'पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने कुत्ते के मालिक हीरा लाल के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है.' बता दें कि इससे पहले इसी महीने भोपाल (Bhopal) के अवधपुरी थाना क्षेत्र के शिव संगम कॉलोनी में रहने वाले हरिनारायण जाटव के बेटे पर आवारा कुत्तों ने हमला कर जान ले ली थी.

यह भी पढ़ें- 

Gwalior Gwalior News dog attack madhya-pradesh pet dog attack in Gwalior Pet dog roshani dies in Gwalior
Advertisment
Advertisment