Advertisment

लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में पकड़े गए 51 जमातियों को भेजा गया जेल

पुलिस के अनुसार, देशी-विदेशी 51 जमातियों को गिरफ्तार किया गया. इनमें 14 जमाती श्यामला हिल्स, 23 ऐशबाग और 14 पिपलानी थाना क्षेत्र से पकड़े गए. ये सभी विभिन्न स्थानों पर छुपकर रह रहे थे.

author-image
yogesh bhadauriya
New Update
2 साल की बच्ची से कराना चाहता था ओरल सेक्स, कोर्ट ने आरोपी को दी जमानत

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : News state)

मध्यप्रदेश की राजधानी में वीजा नियम और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में पकड़े गए 51 जमातियों को न्यायालय ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, देशी-विदेशी 51 जमातियों को गिरफ्तार किया गया. इनमें 14 जमाती श्यामला हिल्स, 23 ऐशबाग और 14 पिपलानी थाना क्षेत्र से पकड़े गए. ये सभी विभिन्न स्थानों पर छुपकर रह रहे थे. आरोप है कि इन लोगों ने वीजा नियमों का उल्लंघन करने के साथ लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का भी उल्लंघन किया. इन सभी को न्यायाधीश सुरेश शर्मा की अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन से बोर होकर चाचा-भतीजे ने किया अनोखा काम, खोदा 20 फीट गहरा कुंआ

पुलिस के अनुसार, न्यायाधीश ने एक-एक जमाती से उसका नाम, उसके पिता का नाम पूछा. उसके बाद न्यायालय के बाबू और मुंशी ने अदालत की आदेश पत्रिका में आरोपी के हस्ताक्षर करवाए. पूरी कार्रवाई होने के बाद न्यायाधीश ने 51 जमातियों को जेल भेजने के आदेश दिए.

पुलिस की ओर से न्यायाधीश को बताया गया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए जमतियों के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 188, 269, 270 और 51 (राष्ट्रीय आपदा अधिनियम) का मामला दर्ज किया गया है. पकड़े गए जमातियों में कुछ विदेशी भी हैं, और उनके पासपोर्ट जब्त किए गए हैं.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

VIOLATING MP
Advertisment
Advertisment