Advertisment

इंदौर एयरपोर्ट पर 6 किलो सोना पकड़ा, 3 महिला समेत 4 लोग हिरासत में

डीआरआई ने इंदौर एयरपोर्ट पर 6 किलो सोना पकड़ा है. इसकी कीमत करीब दो करोड़ बताई जा रही है. इस मामले में 3 महिला सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए लोगों से आयकर भवन स्थित डीआरआई दफ्तर में पूछताछ जारी है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
इंदौर एयरपोर्ट पर 6 किलो सोना पकड़ा, 3 महिला समेत 4 लोग हिरासत में

प्रतीकात्मक तस्वीर

डीआरआई ने इंदौर एयरपोर्ट पर 6 किलो सोना पकड़ा है. इसकी कीमत करीब दो करोड़ बताई जा रही है. इस मामले में 3 महिला सहित 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए लोगों से आयकर भवन स्थित डीआरआई दफ्तर में पूछताछ जारी है.सूत्रों के अनुसार गुरुवार सुबह सुबह करीब 8.40 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट मुम्बई से इंदौर आई डीआरआई की टीम ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें ः पत्‍नी मोटी थी, इसलिए पति ने किया यह सलूक, जानें क्‍यों हुआ गिरफ्तार

डीआरआई की टीम ने जब उनके सामान को चेक किया तो करीब छह किलो सोना बरामद हुआ. हिरासत में लिए गए लोगों से अभी पूछताछ जारी है. डीआरआई की टीम फिलहाल इस मामले में कोई जानकारी नहीं दे रही है.

वाहन से 16 लाख से अधिक नगद जब्‍त

Advertisment

वहीं, इंदौर के कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक बोलेरो गाड़ी से पुलिस ने दो संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया। इस वाहन से 16 लाख से अधिक नगद जब्‍त हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। उधर, थाना खजराना द्वारा स्टार चौराहा पर चेकिंग के दौरान एक एसयूवी से पुलिस ने 1,80,800 की नगदी बरामद किया है। एसयूवी सवार अभिषेक द्वारकापुरी ग्वालियर का रहने वाला है और उक्त राशि के बारे में संतोषजनक जवाब नहीं दे पा रहा है.

Source : News Nation Bureau

Indore Airport 6kg gold women detained DRI
Advertisment
Advertisment