Advertisment

राजस्थान में सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की मौत, शिवराज ने शोक जताया

राजस्थान में सड़क हादसे में मप्र के 8 लोगों की मौत

author-image
Shailendra Kumar
एडिट
New Update
road accident in Rajasthan

राजस्थान में सड़क हादसे में MP के 8 लोगों की मौत( Photo Credit : न्यूज नेशन)

मध्य प्रदेश से राजस्थान दर्शन करने गए नवविवाहितों के जोड़े और उनके परिजन लौटते समय हादसे का शिकार हो गए. इस हादसे में आठ लोगों की मौत हुई है. हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शोक जताया है. बताया गया है कि रतलाम जिले के ताल तहसील के आक्याकलां गांव के तीन नवविवाहित जोड़े और उनके परिजन राजस्थान के श्री सांवलिया सेठ के मंदिर दर्शन के लिए गए थे.

Advertisment

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें, 13 दिसंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

शनिवार की रात को घर लौटते समय उनका तूफान वाहन हादसे का शिकार हेा गया. वाहन में कुल 18 लोग सवार थे. यह हादसा चित्तौड़गढ़ के सादलखेड़ा के करीब हुआ. जहां तूफान वाहन की कंटेनर से टक्कर हुई. इस हादसे में आठ की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 11 घायल हुए.

यह भी पढ़ें : शहडोल में ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, नीचे सो रहे 3 लोगों की मौत

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है निकुम्भ, जिला चित्तौड़गढ़, राजस्थान में रतलाम निवासी आठ लोगों की सड़क दुर्घटना में मृत्य होने का दु:खद समाचार मिला है. ईश्वर से प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्माओं को शांति दें, उनके परिवार के सदस्यों को यह दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करें और घायलों को शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ करें.

Source : IANS

shivraj-singh-chauhan राजस्थान में सड़क हादसा Road Accident CM Shivraj singh chauhan road accident in Rajasthan सड़क हादसा
Advertisment
Advertisment