Advertisment

मध्य प्रदेश में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, रेप करने वाले दो आरोपी नाबालिग

सिंगरौली जिले के सरई में मानवता को शर्मशार कर देने वाली हृदय विदारक घटना सामने आई है. जिसमें एक सात वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दो नाबालिकों ने गैंगरेप किया.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
मध्य प्रदेश में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, रेप करने वाले दो आरोपी नाबालिग

8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप

सिंगरौली जिले के सरई में मानवता को शर्मशार कर देने वाली हृदय विदारक घटना सामने आई है. जिसमें एक सात वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दो नाबालिकों ने गैंगरेप किया. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सरई थाना क्षेत्र में 11 जून को उक्त घटना तब घटी जब गांव के नहर में नहाने गयी 8 वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

Advertisment

गंभीर हालत में परिजनों ने मासूम को सरई के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया जहाँ इस अमानवीय व जघन्य कृत्य का खुलासा हुआ. घटना की जानकारी में सिंगरौली पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि जिला मुख्यालय से 60 किलोमीटर दूर सरई थाना क्षेत्र के ग्राम महरैल में घटना 11 जून की शाम हुई.

यह भी पढ़ें- भोपाल के दुष्कर्मी का नाक-कान चौराहे पर काटा जाए : इमरती देवी

जहां गांव के ही नाले पर नहाने गई 8 वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही रहने वाले दो नाबालिक लड़कों ने दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी यह सोच कर फरार हो गए कि उनके इस कृत्य का खुलासा नही होगा. लेकिन मासूम की हालत गंभीर होने के बाद सरई व उसके बाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराने के बाद घटना की जानकारी हो पाई.

Advertisment

एसपी ने बताया कि घटना वाले दिन परिजन मासूम को लेकर सरई व उसके बाद जिला चिकित्सालय में ले गए. जहां जांच में नर्सों ने अपने तरीके से पूछताछ की. तब बालिका ने पूरी कहानी उन्हें बताई जिसके बाद इस घटना का खुलासा हुआ. पीड़ित मासूम की हालत में सुधार हो रहा है.

यह भी पढ़ें- दिग्विजय सरकार में मंत्री रहे शिवनारायण मीणा का निधन, शिवराज ने किया ट्वीट

एसपी अभिजीत रंजन ने बताया कि जैसे ही उन्हें घटना की जानकारी मिली वह बालिका से मिलने के लिए जिला अस्पताल गए. फिलहाल दोनों नाबालिग फरार चल रहे हैं. दोनों की उम्र 14 से 15 साल है. बुधवार को एसपी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया. आरोपियों के खिलाफ पॉस्को एक्ट व बलात्कार की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Minor Rape Singrauli Gang rape Rape With Minor Singrauli News hindi news rape NEWS rape Hindi samachar
Advertisment
Advertisment