Advertisment

छिंदवाड़ा: मछली पकड़ने साथ जाने से इंकार करने पर शख्स ने पत्नी को जिंदा जलाया

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसने साथ मछली पकड़ने जाने से मना कर दिया.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
fire

पत्नी को जिंदा जलाया( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए जिंदा जला दिया क्योंकि उसने साथ मछली पकड़ने जाने से मना कर दिया. पूरा मामला छिंदवाड़ा के देलाखारी गांव का हैं. बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने अपनी पत्नी को मछली पकड़ने के लिए साथ चलने को कहा. लेकिन पत्नी ने इससे इंकार कर दिया, जिसके बाद दोनों के बीच खूब बहस हुआ.  इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया.  पीड़िता की चीख सुनवकर आस-पड़ोस के लोग जुटे और उसे अस्पताल ले गए. लेकिन तब तक महिला दम तोड़ चुकी थी.

Advertisment

और पढ़ें: पति ने Corona के डर से बनाई दूरी, पत्नी ने लगा दिया ये बड़ा इल्जाम

इस घटना की सूचना मिलते ही मौक पर पुलिस पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन महिला आधा से ज्यादा जल चुकी थी, जिससे उसकी मौत हो गई.  पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ 302 का प्रकरण दर्ज किया है.

एएसपी संजीव उइके के अनुसार, तामिया थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में बलि कहार का अपनी पत्नी से विवाद हुआ. वह मछली पकड़ने अपनी पत्नी को लेकर जा रहा था और जबरदस्ती कर रहा था. पत्नी ने मना किया जिसके बाद घर के बाहर ही पत्नी के साथ मारपीट की और बाद में पेट्रोल डाल कर आग लगा दी. 

Advertisment

मृतक महिला की उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है. पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि पति बलि कहार आए दिन पत्नी गोमती के साथ मारपीट करता था. गुरुवार को भी मछली पकड़ने को लेकर उन दोनों के बीच विवाद हुआ और पत्नी की ना उसे नागवार गुजरी और उसने उसे जिंदा जला दिया.  

Source : News Nation Bureau

मध्य प्रदेश Man madhya-pradesh क्राइम न्यूज छिंदवाड़ा महिला को जिंदा जलाया CHHINDWARA burnt alive Crime news Woman
Advertisment
Advertisment