Advertisment

MP: महिला पदाधिकारी के सवाल पर भड़कीं अलका लांबा, कहा- जूता मारकर बाहर निकालो

मप्र महिला कांग्रेस कार्यकारिणी समिति की बैठक में महिला पदाधिकारी और अलका लांबा के बीच तीखी बहस देखने को मिली. वहीं, महिला पदाधिकारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अलका लांबा ने उन्हें जूता मारने की धमकी भी दी.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ALKA LAMBA VS MADHU

महिला पदाधिकारी और अलका लांबा के बीच तीखी बहस( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

मध्य प्रदेश में विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा. वहीं, अमरवाड़ा में हुए विधानसभा चुनाव सीट पर भी पूरी ताकत लगाने के बाद भी कांग्रेस को बीजेपी ने मात दी. वहीं, इस बीच प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के बीच आपसी तकरार सामने आ रही है. मंगलवार को भोपाल में महिला कांग्रेस की बैठक हुई. इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष अलका लांबा और मधुर शर्मा के बीच तकरार देखने को मिली. मप्र महिला कांग्रेस कार्यकारिणी समिति की बैठक में उस समय विवाद खड़ा हो गया, जब वहां मौजूद एक कार्यकर्ता मधु शर्मा ने अलका लांबा पर बड़े आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें जबरन मीटिंग से बाहर निकाल दिया गया.

महिला पदाधिकारी और अलका लांबा के बीच तीखी बहस

अलका लांबा पर आरोप लगाते हुए मधु शर्मा ने कहा कि वह इस बैठक के लिए 720 किमी दूर सिंगरौली से पहुंचे थे. वहीं बैठक के लिए बुलाया गया था, लेकिन जब अलका लांबा ने बताया कि मेरा नाम प्रतिभागियों की सूची में नहीं है, तो मैंने उनसे पूछा कि फिर हमें आमंत्रित ही क्यों किया गया था? इस पर लांबा नाराज हो गईं और उन्होंने कहा कि 'इन्हें जूते मार के बाहर कर दो'. इस पर जवाब देते हुए मधु शर्मा ने कहा कि दम है तो मारकर दिखाइए. अब नोंकझोक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Budget 2024: क्या आपको पता है देश की पहली महिला कौन थीं, जिन्होंने पेश किया था बजट

लांबा ने जूता मारने की दी धमकी

सूत्रों के अनुसारा बैठक छोड़ने से पहले लांबा और मधु के बीच तीखी बहस हुई. वहीं, राज्य महिला कांग्रेस अध्यक्ष विभा पटेल ने इस मामले में कहा कि मधु शर्मा ने लांबा के सवाल पर जरूरत से ज्यादा प्रतिक्रिया व्यक्त की. लांबा ने उन्हें बैठने के लिए कहा था लेकिन वह भड़क गए. लिस्ट में कई ऐसे नाम नहीं थे, जिन्हें आमंत्रित किया गया था. यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं था.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • महिला पदाधिकारी और अलका लांबा के बीच तीखी बहस
  • लांबा ने जूता मारने की दी धमकी
  • महिला पदाधिकारी ने दिया जवाब

Source : News Nation Bureau

madhya-pradesh MP Congress mp congress news Alka lamba Madhu Sharma
Advertisment
Advertisment