Advertisment

Indore: अमेरिका से आए प्रोफेसर की इंदौर में मौत से मचा हड़कंप, पुलिस भी है हैरान

Indore: मध्य प्रदेश के इंदौर में अमेरिकी प्रोफेसर की मौत के बाद हड़कंप मच गया. सोमवार को उनका शव होटल के कमरे से बरामद किया गया. वहीं पुलिस भी इस घटना के बाद से हैरान है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Indore News

मध्य प्रदेश के इंदौर के होटल रेडिसन में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक अमेरिका से आए प्रोफेसर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शिकागो के रहने वाले विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 30 अगस्त से होटल के रूम नंबर 202 में ठहरे थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवाया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को विलियम रात का खाना खाकर कमरे में सोने चले गये थे. सोमवार सुबह होटल का स्टाफ मॉर्निंग कॉफी देने पहुंचा. विलियम ने कमरे का दरवाजा खटखटाने पर भी नहीं खोला. दो घंटे तक कमरे से रिस्पांस नहीं मिलने पर होटल स्टाफ ने विजय नगर पुलिस को सूचना दी. 

कहीं हार्ट अटैक तो नहीं मौत का कारण

इस मामले पर डॉक्टरों का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हार्ट अटैक का लग रहा है. बताया जा रहा है कि अमेरिकी प्रोफेसर यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आए हुए थे. एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतीया ने बताया कि रेडिसन होटल से डेड बॉडी बरामद किया गया है. स्टाफ ने थाना विजय नगर में घटना की जानकारी दी थी.

कमरे में बेहोश मिले थे प्रोफेसर

डीसीपी ने आगे कहा कि शिकागो के रहने वाले विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 30 अगस्त से होटल में ठहरे थे. आज यानी 2 सितंबर को चेक आउट करने वाले थे. मुलाकाती ने होटल स्टाफ को बताया कि अमेरिकी प्रोफेसर कमरा नहीं खोल रहे हैं. होटल स्टाफ कमरे का ताला खोलकर अंदर घुसा. विलियम बिस्तर पर अचेत पड़े हुए मिले. पुलिस ने होटल में पहुंचकर विलियम को तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें: MP के दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौत; 35 लोग घायल

मौके पर पहुंचे एसीपी विजयनगर ने बताया कि मामला दर्ज कर इस केस की जांच की जा रही है. रविवार को तबियत खराब होने पर विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चेकअप भी कराया था. ऐसे में अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट से अमेरिकी प्रोफेसर की मौत का कारण पता चल सकेगा.

MP madhya-pradesh Indore
Advertisment
Advertisment