Advertisment

Assembly Elections 2023: एमपी को विकास की निरंतरता चाहिए, PM मोदी बोले- भाजपा है तो बेहतर है भविष्य

Assembly Elections 2023: पीएम ने कहा कि महाकौशल ने भाजपा की महाविजय तय कर दी है. ये जनता-जनार्दन की गारंटी की तरह है. पीएम मोदी ने कहा कि महाकौशल ने भाजपा को बार-बार आशीर्वाद दिया है.

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
pm modi

pm modi( Photo Credit : social media)

Assembly Elections 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को मध्य प्रदेश के सिवनी में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. पीएम मोदी ने कहा कि जनता की गारंटी है कि भाजपा को जिताना है. एमपी को विकास की निरंतरता चाहिए. इसे केवल भाजपा पूरा कर सकती है. पीएम ने कहा कि महाकौशल ने भाजपा की महाविजय तय कर दी है. ये जनता-जनार्दन की गारंटी की तरह है. पीएम मोदी ने कहा कि महाकौशल ने भाजपा को बार-बार आशीर्वाद दिया है. इस बार भी महाकौशल ने भाजपा की महाविजय तय कर दी है. ये नजारा जनता-जर्नादन की गारंटी की तरह है. ये एक विजय की गारंटी है.

Advertisment

पीएम मोदी ने कहा कि मध्य प्रदेश एक स्वर में कहा रहा है कि भाजपा है तो भरोसा है. भाजपा है तो विकास है और बेहतर भविष्य है. मध्य प्रदेश से एक ही आवाज सुनाई दे रही है कि एमपी के मन में बसे मोदी, मोदी के मन में बसे एमपी. इसलिए एक बार फिर भाजपा सरकार.’

ये भी पढ़ें: Weather Update: दिल्ली-NCR में रहेगी कोहरे की चादर, इन राज्यों में भारी बारिश, केरल में अलर्ट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आदिवासी समाज की कांग्रेस ने लगातार 5 दशक तक उपेक्षा ही की है. वहीं भाजपा जब पहली बार सत्ता में आई तो भाजपा नेता अटल बिहारी वाजपेयी ने आदिवासियों के कल्याण को लेकर अलग मंत्रायल बनाया. भाजपा ने देश के मान-सम्मान और संस्कृति की रक्षा को लेकर अपनी कुर्बानी देने वाले आदिवासी समुदाय के लोगों का सम्मान किया.

Advertisment

इस दौरान पीएम ने कहा कि ये गरीबी क्या होती है ये उन्हें किताबों में नहीं पढ़ना पड़ता है. उन्होंने कहा, आपके बेटे ने आपके भाई ने एक बहुत बड़ा निर्णय मन में तय कर लिया है. उन्होंने कहा कि जब प्रधानमंत्री अन्न योजना पूरी होगी तब आने वाले पांच वर्षों के लिए फ्री राशन की हम गारंटी देंगे. पीएम ने कहा कि कांग्रेस दो बड़े नेता अपने बेटों को सेट करने के लिए मध्य प्रदेश को अपसेट कर रहे हैं. इन लोगों की राज्य को जरूर है क्या? उन्होंने कहा, कांग्रेस के नेताओं के पास विकास को लेकर कोई रोडमैप नहीं है. 

Source : News Nation Bureau

mp assembly elections 2023 date newsnation assembly-elections-2023 mp assembly elections 2023 newsnationtv PM modi MP Assembly constituencies
Advertisment
Advertisment