Advertisment

Bageshwar Dham: बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में बड़ा हादसा, दम घुटने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत

Bageshwar Dham: बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दरबार में बड़ा हादसा, दम घुटने से डेढ़ साल की बच्ची की मौत

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
dhirendra shastri

Baba Dhirendra Shastri( Photo Credit : File)

Bageshwar Dham: बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के बागेश्वर धाम से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल जबलपुर स्थित बाबा के धाम में एक डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत की खबर से हर कोई सन्न है. मिली जानकारी के मुताबिक, बागेश्वर धाम में चल रहे भागवत पंड़ाल में यह हादसा हुआ है. बच्ची की मौत की वजह दम घुटने को बताया जा रहा है. दरअसल वहां बहुत ज्यादा गर्मी और सांस लेने के लिए हवा नहीं मिलने की वजह से मासूम अपनी जान गंवा बैठी. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है. 

Advertisment

ये है पूरा मामला

बताया जा रहा है कि बाबा धीरेंद्र शास्त्री के बागेश्वर धाम में एक भागवत पंडाल लगा हुआ था. इस पंडाल में भागवत जी की कथा हो रही थी. इस कथा को सुनने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां पहुंचे थे. बाबा धीरेंद्र शास्त्री के दर्शन और उनका आशीर्वाद लेने के लिए भी भक्तों की भीड़ एकत्र हुई थी. गर्मी बहुत ज्यादा होने और भीड़ के चलते वहां एक छोटी सी बच्ची को सांस लेने में तकलीफ होने लगी. 

बच्ची की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि अस्पताल में डॉक्टरों ने जैसे ही बच्ची को देखा तो उसे मृत घोषित कर दिया. डॉक्टरों का कहना था कि, बच्ची की अस्पताल आने से पहले ही मौत हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें - Bageshwar Dham Sarkar: धीरेंद्र शास्त्री ने बताया किसका है भारत, पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ भी पहुंचे दरबार

Advertisment

बच्ची की मौत से परिवार वाले सदमे में चले गए हैं. मां और पिता का रो-रो कर बुरा हाल है. दरअसल परिवार को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि, उनके साथ इतना बड़ा हादसा हो गया है. यही नहीं इस हादसे के बाद लोगों में दहशत भरा माहौल है. बताया जा रहा है कि, बच्ची मौत के बाद कार्यक्रम को बंद करा दिया गया है. 

पहला मामला नहीं

बागेश्वर धाम में मौत का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले ही एक महिला की बागेश्वर धाम में ही मौत की खबर सामने आई थी. ये महिला फिरोजाबाद की रहने वाली बताई जा रही थी. बताया जाता है कि महिला बागेश्वर धाम में एक महीने तक रही भी थी. हालांकि उसकी मौत की वजह किडनी की समस्या को बताया जाता है. महिला के पति के मुताबिक, दरबार में उसकी अर्जी लगने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया था.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बागेश्वर धाम से आई दिल दहला देने वाली खबर
  • दरबार में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत से हर कोई सन्न
  • बच्ची की मौत की वजह दम घुटने को बताया जा रहा है

Source : News Nation Bureau

धीरेंद्र शास्त्री नेट वर्थ Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Lates news धीरेंद्र शास्त्री Baba Dhirendra Shastri बागेश्वर धाम न्यूज बागेश्वर धाम
Advertisment
Advertisment