Advertisment

बैतूल: भारी बारिश के चलते नदी-नालों में उफान, हाईवे हुआ बंद

मध्य प्रदेश के बैतूल में बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर आ गए हैं. नेशनल हाईवे-69 पर भौरा नदी और सुखतवा में नदी पर उफान आने से हाईवे बंद हो गया है. नदी के दोनों किनारे वाहन खड़े हुए हैं. बैतूल के भौरा गांव में बिजासन मंदिर...

author-image
Shravan Shukla
New Update
Highway blocked

Highway blocked ( Photo Credit : File)

मध्य प्रदेश के बैतूल में बारिश के चलते नदी-नाले उफान पर आ गए हैं. नेशनल हाईवे-69 पर भौरा नदी और सुखतवा में नदी पर उफान आने से हाईवे बंद हो गया है. नदी के दोनों किनारे वाहन खड़े हुए हैं. बैतूल के भौरा गांव में बिजासन मंदिर के पास भोपाल-नागपुर नेशनल हाईवे पर भौरा नदी के उफान पर होने से नेशनल हाईवे बंद हो गया था. जिसके चलते नेशनल हाइवे पर जमा लगने से दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई. लगभग 2 घंटे तक हाइवे बंद रहा. उसके बाद भौरा नदी का पानी पुल के नीचे हो गया जिससे यहां से आवागमन शुरू हो पाया. हालांकि आगे जाकर सुखतवा में नदी उफान पर होने से वहां हाइवे बंद है.

Advertisment

भोपाल-नागपुर नेशनल हाइवे ब्लॉक्ड

मंगलवार सुबह करीब 9 बजे भौरा नदी के उफान पर आ जाने के कारण भोपाल-नागपुर नेशनल हाइवे पर बिजासन मंदिर के पुल के ऊपर से बाढ़ का पानी जाने के कारण बंद हो गया. नेशनल हाईवे बंद होने की सूचना मिलने पर भरा पुलिस मौके पर पहुंची और व्यवस्था बनाने में जुट गई. बैतूल से मरीज को भोपाल ले जा रही 108 एंबुलेंस भी बाढ़ के चलते जाम में फंस गई. 

ये भी पढ़ें: नूपुर शर्मा केस में SC के बयानों ने लांघी लक्ष्मण रेखा: देश के 117 गणमान्य लोगों ने CJI को लिखा पत्र

Advertisment

बता दें कि बैतूल जिले में बीते 24 घंटे में 47.4 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई. जिले में सबसे अधिक घोड़ा-डोंगरी ब्लॉक में 111 मिलीमीटर यानी 4 इंच से अधिक बारिश 

दर्ज की गई. वहीं शाहपुर ब्लॉक में 10.5 मिलीमीटर, बैतूल में 30.5 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई. अब तक पूरे जिले में 212.3 मिलीमीटर बारिश दर्ज की जा चुकी है.

(रिपोर्ट-राजेश भाटिया)

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • बैतूल में भारी बारिश से परेशानी
  • जगह-जगह हाईवे हुए बंद
  • भारी बारिश के चलते लोग परेशान
Betul बेतूल heavy rainfall madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment