Advertisment

पी. चिदंबरम जैसे कांग्रेस को और डुबाएंगे, उन्हें शर्म आनी चाहिए, बीजेपी ने बोला हमला

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर दिए अपने बयान की वजह से विवादों में घिर गए.

author-image
Dalchand Kumar
New Update
पी. चिदंबरम जैसे कांग्रेस को और डुबाएंगे, उन्हें शर्म आनी चाहिए, बीजेपी ने बोला हमला

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर दिए अपने बयान की वजह से विवादों में घिर गए. उनके से विवादित बयान ने सियासी तूल पकड़ लिया है. भारतीय जनता पार्टी ने चिदंबरम के इस बयान को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है. बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की संकीर्ण मानसिकता है, ये सिर्फ हिन्दू और मुसलमान के तौर पर देश को देखते हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- RSS से डरा हुआ है पाकिस्‍तान, अनुच्‍छेद 370 हटाए जाने के बाद पीएम इमरान खान ने कही ये बड़ी बात

शिवराज सिंह चौहान ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, 'मुझे पी चिंदबरम पर तरस आता है. यह सिर्फ हिन्दू मुस्लिम करते हैं. कांग्रेस की संकीर्ण मानसिकता है, जो हिन्दू मुस्लिम में देश बांटती है. कांग्रेस में नई कोपल तब तक नहीं फूटेगी जब तक लोकतांत्रिक तरीके से नहीं चुना जाएगा. पी चिदंबरम जैसे कांग्रेस को और डुबाएंगे.'

वहीं मध्य प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष राकेश सिंह ने चिदंबरम के बयान पर एतराज जताते हुए कहा कि उन्हें शर्म आनी चाहिए. इसके साथ ही राकेश सिंह ने कांग्रेस पर कश्मीर के लोगों को भड़काने का आरोप लगाया है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- कहीं जंग की तैयारी तो नहीं कर रहा पाकिस्‍तान, लद्दाख के पास स्‍कार्दू बेस पर तैनात किया जेट फाइटर

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि जम्मू कश्मीर में मुस्लिम ज्यादा हैं, इसलिए केंद्र सरकार ने वहां से अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को हटाया है. पी. चिदंबरम ने कहा कि यदि जम्मू कश्मीर हिंदू बहुल प्रदेश होता तो बीजेपी इस राज्य का विशेष दर्जा नहीं छीनती.

यह वीडियो देखें- 

Advertisment

shivraj-singh-chauhan congress rakesh singh BJP p. chidambaram
Advertisment
Advertisment