Advertisment

उमंग सिंघार को बीजेपी सांसद ने बताया 'जिम्मेदार मंत्री', कांग्रेस को कहा...

रतलाम झाबुआ भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. डामोर ने उमंग सिंघार के बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisment
author-image
Yogendra Mishra
New Update
उमंग सिंघार को बीजेपी सांसद ने बताया 'जिम्मेदार मंत्री', कांग्रेस को कहा...

गुमान सिंह डामोर।

Advertisment

रतलाम झाबुआ भाजपा सांसद गुमान सिंह डामोर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया है. डामोर ने उमंग सिंघार के बयान को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से नहीं बल्कि दिग्विजय सिंह ही सरकार चला रहे हैं. कांग्रेसी अवैध धंधे में संलिप्त हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- स्मृति जी ध्यान दीजिए! UP पुलिस के सिपाही ने रिपोर्ट लगाने के नाम पर महिला से की 'गंदी बात'

उमंग सिंघार एक जिम्मेदार मंत्री हैं उन्होंने दिग्विजय को लेकर जो कुछ भी कहा सही कहा है. उमंग सिंघार के शराब और रेत के धंधे वाले बयान पर कहा मेरी पूरी लोकसभा क्षेत्र में भी कांग्रेसी यही काम कर रहे हैं. इसमें नया कुछ भी नहीं है.

यह भी पढ़ें- योगी कैबिनेट बैठक में 6 प्रस्तावों पर लगी मुहर, जानिए कौन से फैसले हुए

Advertisment

जब भी कांग्रेस की सरकार आती है अवैध शराब और रेत का धन्धा कांग्रेसी खूब करते हैं. कांग्रेस (Congress) पर बीजेपी कई गुटों में बंटे होने का आरोप लगाती है लेकिन उमंग सिंघार (Umang Singhar) के बयान ने उनके दावों को सही साबित करने का काम किया है.

यह भी पढ़ें- बसपा नेताओं के जूते का दाम पूछकर ट्रोल हो गए बलिया के डीएम साहब, अब मांगी माफी 

जब पत्रकारों ने उमंग सिंघार (Umang Singhar) से दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के द्वारा कमलनाथ सरकार (Kamalnath Government) के मंत्रियों को लिखी गई चिट्ठी से जुड़ा सवाल पूछा तो मंत्री उमंग सिंघार (Umang Singhar) ने कहा कि माननीय दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी के बारे में सिर्फ यही कहूंगा कि पर्दे के पीछे से सरकार वही चला रहे हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया पहुंचे ग्वालियर, समर्थकों ने किया शक्ति प्रदर्शन

पार्टी में यह बात हर किसी को पता है. उमंग सिंघार यहीं नहीं रुके उन्होंने एक और हमला बोला और कहा कि दिग्विजय सिंह को चिट्ठी (Digvijay Singh Letter) लिखने की कोई जरूरत नहीं थी. जब सरकार वही चला रहे हैं तो चिट्ठी की क्या जरूरत?

Source : न्यूज स्टेट ब्यूरो

BJP Jhabua Umang Singhar Madhya Pradesh News Update
Advertisment
Advertisment