Advertisment

MP: शाजापुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी- जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाई

MP Assembly Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा,

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
PM Modi

MP Assembly Election 2023( Photo Credit : ANI)

MP Assembly Election 2023: देश के पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हैं. पांच राज्यों (मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, मिजोरम और तेलंगाना) के विधानसभा चुनाव को अगले साल होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2024 का सेमीफाइनल माना जा रहा है. यही वजह है कि कांग्रेस और बीजेपी समेत सभी दलों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी मंगलवार को मध्य प्रदेश में शाजापुर में एक चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

Advertisment

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "आपको यह याद रखना है, कांग्रेस वो पार्टी है जो निवेशकों को भगाती है. कांग्रेस वो पार्टी है, जो हजारो करोड़ों का भ्रष्टाचार करती है. कांग्रेस वो पार्टी है जो सिर्फ एक परिवार के लिए काम करती है, उसे आपके परिवार से कोई मतलब नहीं है. आज इस देश में आप देख लीजिए, जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाई.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के पास आपको देने के लिए सिर्फ और सिर्फ विरोध है, निराशा है, नकारात्मकता है. कांग्रेस शुरूआत से ही तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, दंगे-फसाद, भ्रष्टाचार को प्रोत्साहित करती है। कांग्रेस के न तो संगठन में दम है और न ही नीयत है. आप राजस्थान में देखिए, छत्तीसगढ़ में देखिए, वहां कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार की क्या स्थिति है. अब वो डरने लगे हैं कि कहीं लॉकर न खुल जाए। उनको चिंता है कि मोदी को लॉकर का कैसे पता है। लॉकर खुल रहे हैं और नोटों के ढ़ेर निकल रहे हैं. सोना निकल रहा है, सोना और ये आलू वाला सोना नहीं है..

MP: शाजापुर में बोले प्रधानमंत्री मोदी- जहां-जहां कांग्रेस आई तबाही लाई यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...

Source : News Nation Bureau

MP Assembly Election 2023
Advertisment