Advertisment

मध्य प्रदेश : व्यवसायिक टंकी में ब्लास्ट, 6 लोग घायल

मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित कोट मोहल्ला क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब घर में रखी व्यवसायिक गैस टंकी ब्लास्ट हुआ. धमाका इतना जोर से हुआ कि घर के बाहर स्थित दो दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

author-image
Deepak Pandey
New Update
gas cylinder

मध्य प्रदेश : व्यवसायिक टंकी में ब्लास्ट, 6 लोग घायल( Photo Credit : File Photo)

मध्य प्रदेश के उज्जैन में स्थित कोट मोहल्ला क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब घर में रखी व्यवसायिक गैस टंकी ब्लास्ट हुआ. धमाका इतना जोर से हुआ कि घर के बाहर स्थित दो दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं. इस घटनाक्रम में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, कोट मोहल्ला निवासी फिरदोस पिता मुंशी खान गैस एजेंसी पर काम करता है, उसके घर में 14-15 गैस की टंकियां रखी हुई थीं, इसी दौरान एक व्यवसायिक गैस टंकी में जोरदार धमाका हुआ और टंकी फट गई. टंकी में हुआ टंकी ब्लास्ट इतना तेज था कि घर के बाहर बनी दो दुकानें भी क्षतिग्रस्त हो गईं.

Advertisment

टंकी ब्लास्ट में फिरदोस पिता मुंशी खान सहित शेख पिता अब्दुल, नादीर पिता जाकीर अली, शहजान पिता शरफराज खान, सरफराज खान पिता राशीद सहित फैजान नामक युवक घायल हो गए, जिन्हें तत्काल उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलते ही महाकाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की गई.

बताया जाता है कि फिरदोस ने अपने घर के बाहर दो दुकानें बना रखी हैं, जिनमें से एक दुकान ड्रायफू्रट वाले को तो दूसरी दुकान टायर वाले को किराये पर दे रखी है. जब घर के अंदर टंकी ब्लास्ट हुआ तब दुकान में मौजूद दोनों लोग भी घायल हो गए. वहीं, दुकान में रखा सामान पूरी तरह से बिखर गया. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ब्लास्ट कितना जोर से हुआ होगा. वह तो भगवान का शुक्र है कि घर में रखी अन्य टंकियों पर इसका असर नहीं हुआ, अन्यथा मामला गंभीर हो सकता था.

Source : News Nation Bureau

Blast in Madhya Pradesh mp latest news Blast in Ujjain MP News madhya-pradesh-news Ujjain
Advertisment
Advertisment