Advertisment

भाजपा नेता मोनू कल्याणे के हत्यारोपियों के घर पर चला बुलडोजर, एक्शन में पुलिस प्रशासन

Monu Kalyane Murder Case: बीजेपी नेता मोनू कल्याणे के दोनों हत्यारोपियों को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों ही हत्यारे भोपाल के रहने वाले हैं. वहीं, हत्या के 60 घंटे बाद ही हत्यारोपियों के घर पर नगर निगम का बुलडोजर चला दिया गया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
monu kalyane murder

मोनू कल्याणे के हत्यारोपियों के घर पर चला बुलडोजर( Photo Credit : फाइल फोटो)

Monu Kalyane Murder Case: मध्य प्रदेश के इंदौर में बीजेपी नेता मोनू कल्याणे की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. मोनू कल्याणे बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के खास बताए जाते हैं. उनकी हत्या के करीब 60 घंटे बाद पुलिस प्रशासन ने हत्यारोपियों के घर पर बलुडोजर चला दिया. बता दें कि मोनू के हत्या में शामलि दोनों आरोपियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है. हत्यारों की पहचान पीयूष फतरोड और अर्जुन फतरोड के रूप में की गई. दरअसल, भगवा यात्रा की तैयारी को लेकर मोनू कल्याणे देर रात घर से बाहर था. इस दौरान बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और वे मोनू से भगवा यात्रा से जुड़ी जानकारी लेने लगे. इस बीच बाइक के बीचे बैठे युवक ने अचानक से पिस्टल निकाला और मोनू पर फायरिंग कर दी. मौके पर मोनू का दोस्त भी था. युवकों ने उस पर भी फायरिंग की, लेकिन वह बच गया. जिसके बाद दोनों ही फरार हो गए. हालांकि उनकी पहचान कर ली गई और पुलिस ने उन्हें सर्विलांस का इस्तेमाल कर भोपाल से गिरफ्तार किया. दोनों ही हत्यारोपी भोपाल के रहने वाले हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें- CM मोहन यादव ने दी प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात, इंदौर-उज्जैन के बीच होगा मेट्रो का संचालन

हत्यारोपियों के घर पर चला बुलडोजर

बता दें कि हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के बाद पता चला कि दोनों ने भोपाल में अवैध रूप से घर का निर्माण किया है. जिसके बाद दोनों के मकान को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया. नगर निगम उपयाकुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के मकान का ऊपरी मंजिल अवैध रूप से बनाया गया है. जिसे ध्वस्त कर दिया गया है.

कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मोनू कल्याणे

मोनू के परिजनों से मिलने के लिए भाजपा कार्यकर्ता और कैलाश विजयवर्गीय के बेटे उसी रात उनके घर पहुंचे. हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके साथ ही मोनू की हत्या की खबर सुनकर भाजपा कार्यकर्ता भी घटना स्थल पर पहुंचे. प्रारंभिक जांच में हत्या की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है.

HIGHLIGHTS

  • मोनू कल्याणे के हत्यारोपियों के घर पर चला बुलडोजर
  • अवैध निर्माण की वजह से मकान किया गया ध्वसत
  • कैलाश विजयवर्गीय का करीबी था मोनू कल्याणे

Source : News Nation Bureau

Monu Kalyane Murder Case madhya pradesh crime Crime news madhya-pradesh-news Indore Bulldozer Latest News Update BJP Monu Kalyane Murder Case Indore BJP Leader MP Crime news indore bjp leader murder
Advertisment
Advertisment