Advertisment

छतरपुर पथराव मामले का मास्टरमाइंड हाजी शहजाद अली गिरफ्तार, हो सकते हैं बड़े खुलासे

Chhatarpur Stone Pelting Case: छतरपुर में सिटी कोतवाली पर पथराव करने वाला मास्टरमाइंड हाजी शहजाद अली गिरफ्तार हो गया है. कोतवाली टीआई अरविंद कुज़ूर ने अपनी टीम के साथ मंगलवार सुबह उसे पकड़ा है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Chhatarpur Stone Pelting Case

मध्य प्रदेश के छतरपुर में सिटी कोतवाली पर पथराव करने वाला मास्टरमाइंड हाजी शहजाद अली गिरफ्तार हो गया है. कोतवाली टीआई अरविंद कुज़ूर ने अपनी टीम के साथ मंगलवार सुबह उसे पकड़ा है. छतरपुर पुलिस अधीक्षक आगम जैन ने मामले की पुष्टि की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के ऊपर 10 हजार रुपए का इनाम था. 

Advertisment

अब तक 36 आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

बता दें कि छतरपुर पुलिस सिटी कोतवाली थाने में पथराव मामले को लेकर एक्शन में है. अब तक कुल 36 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं, जिनमें से 34 को सलाखों के पीछे और दो आरोपी नाजिम चौधरी और मौलाना इरफान चिश्ती पुलिस रिमांड पर हैं. पुलिस ने बताया कि पत्थरबाजी की घटना में शामिल होने के बाद फरार आरोपियों की धरपकड़ के लिए 10 टीमों का गठन किया गया है.  

हो सकते हैं कई बड़े खुलासे

Advertisment

फिलहाल, पकड़े गए मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली को कड़ी सुरक्षा के साथ कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस न्यायालय से शहजाद अली की रिमांड मांगेगी. छतरपुर पुलिस फिलहाल मेडिकल के लिए जिला अस्पताल लेकर निकली है. पुलिस का मानना है कि शहजाद अली से पूछताछ में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं.

हो चुकी है बुलडोजर कार्रवाई

पत्थरबाजी की इस घटना के बाद तुरंत ही प्रशासन एक्शन मोड पर आ गया था. प्रशासन की टीम ने फरार चल रहे मुख्य आरोपी हाजी शहजाद अली की करोड़ों की कोठी को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया था. इसके अलावा कोठी में खड़ी दो मंहगी गाड़ियों को भी चकनाचूर कर दिया था. हालांकि, कांग्रेस नेताओं ने इस प्रशासनिक कार्रवाई का खूब विरोध किया था.  

Advertisment

यह भी पढ़ें: मोबाइल देखने पर मां और बहन ने की पिटाई, थाने में इसकी शिकायत लेकर पहुंचा किशोर

ये है मामला

दरअसल, 21 अगस्त को मुस्लिम समुदाय के लोग सिटी कोतवाली थाने में आवेदन देने पहुंचे थे, तभी कुछ उपद्रवियों ने पुलिसवालों पर हमला कर दिया. आरोपियों ने थाने पर जमकर पत्थरबाजी की, जिस वजह से थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मी लहुलुहान हो गए थे. इसके बाद थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और वीडियो रिकॉर्डिंग खंगाली और उसके आधार पर 46 आरोपियों के खिलाफ नाम दर्ज और 150 अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज किया है.   

Chhatarpur MP
Advertisment
Advertisment