Advertisment

Coronavirus : बेटी को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए व्यापारी ने किराए पर लिया 180 सीटों वाला प्लेन

इनदिनों लोग लॉकडाउन की वजह से अपने घरों तक पहुंचने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार है लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल में एक शख्स ने सिर्फ 4 लोगों को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए 180 सीटों वाला पूरा प्लेन ही किराए पर ले लिया.

Advertisment
author-image
yogesh bhadauriya
New Update
1 117

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : News state)

Advertisment

देश में घरेलू वाणिज्यिक उड़ान सेवाओं को फिर से शुरू किया गया है. ऐसे में कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश में एक चौंकादेने वाला मामला सामने आया है. इनदिनों लोग लॉकडाउन की वजह से अपने घरों तक पहुंचने के लिए कोई भी कीमत चुकाने के लिए तैयार है लेकिन मध्य प्रदेश के भोपाल में एक शख्स ने सिर्फ 4 लोगों को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए 180 सीटों वाला पूरा प्लेन ही किराए पर ले लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य सिंधिया का विरोध पड़ा भारी, बीजेपी ने पूर्व सांसद गुड्डू को पार्टी से निकाला

किराए पर लिया 180 सीटों वाला एयरबस-320

भोपाल के एक शख्स ने अपने घर के चार सदस्यों को भोपाल से दिल्ली पहुंचाने के लिए 180 सीटों वाले एयरबस-320 विमान को किराए पर ले लिया. अधिकारियों के मुताबिक इस शख्स ने ऐसा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह एयरपोर्ट पर भीड़ के बीच नहीं फंसना चाहता था. अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उसने एक 180 सीटों वाले जहाज को किराए पर ले लिया.

Advertisment

शराब कारोबारी है शख्स

सूत्रों के मुताबिक यह शख्स एक शराब कारोबारी है. जिसने एक चार्टर्ड विमान से अपनी बेटी, उनके दो बेटियों और एक नौकरानी को दिल्ली के लिए रवाना किया. यह सभी पिछले दो महीने से भोपाल में लॉकडाउन के कारण बंद थे.सूत्रों ने जानकारी दी कि विमान दल के साथ यह विमान सोमवार(25 मई) को दिल्ली से भोपाल पहुंचा.इस विमान ने केवल और केवल चार यात्रियों के साथ वापसी की उड़ान भरी, जिसके लिए उसे विशेष रूप से बुलाया गया था.

एयरलाइन के एक अधिकारी ने बिना किसी भी आगे के विवरण के बताया कि एक परिवार के चार सदस्यों को ले जाने के लिए एयरबस-320 180 सीटर विमान 25 मई को यहां पहुंचा. ऐसा शायद कोरोना वायरस ती वजह से हुआ होगा. यह किसी के द्वारा चार्टर्ड किया गया था. भोपाल राजाभोज एयरपोर्ट के डायरेक्टर अनिल विक्रम ने भी इस पर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार किया है.विमानन विशेषज्ञों के अनुसार एक एयरबस-320 को किराए पर रखने की लागत करीब 20 लाख रुपए है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

covid-19 bhopal corona Airbus Plane
Advertisment
Advertisment