Madhya Pradesh: 'बाबा नगरी' उज्जैन में गायों को दी जा रही है 'जहरीली रोटी'! कैमरे में कैद हुई घटना

Madhya Pradesh: बाबा नगरी उज्जैन से गायों को जहरीली रोटी देने का मामला सामने आया है. रोटी के खाते ही दो गायों की मौत हो गई. वहीं एक गाय की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
गाय

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के उज्जैन से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां गायों को जहर वाली रोटी दी गई. इस रोटी को खाने से दो गायों की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं एक गाय थोड़ी दूर चलकर अचेत हो गई. गायों की मरने की खबर जैसे ही हिंदूवादी संगठन को लगी, वह मौक पर पहुंचे और जानवरों के डॉक्टर को बुलाया. फिलहाल एक गाय की हालत गंभीर बनी हुई है और दो गायों की जान जा चुकी है. घटना के बाद हिंदुवादी संगठनों ने गायों के शवों को रोड पर रखकर सड़क जाम कर इसके खिलाफ प्रदर्शन किया.  

Advertisment

गायों को दी गई जहरीली रोटी

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम करीब 5 बजे एक अज्ञात शख्स आया और उसने गायों को रोटी खिलाई. रोटी खाने के तुरंत बाद 2 गायों की मौत हो गई और एक गाय की स्थिति गंभीर बनी हुई है. हिंदुवादी संगठन का आरोप है कि गायों की रोटी में जहर मिलाया गया था. बता दें कि यह पूरी घटना खाराकुआं थाना क्षेत्र के नमकमंडी का है. हिंदुवादी संगठन के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने अज्ञात अरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट चुकी है.

यह भी पढ़ें- Paris Olympics 2024: इतनी खूबसूरत एथलीट देख ओलंपिक वालों ने जोड़ लिए हाथ, तस्वीरें देख भटक जाएंगे आप!

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. वहीं, घटना पर क्षेत्रीय पार्षद का कहना है कि उन्हें गायों को रोटी खिलाते हुए एक वीडियो मिला है. घटनास्थल पर लगे अन्य सीसीटीव कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिसके बाद ही अज्ञात व्यक्ति की पहचना की जा सकेगी और उसे गिरफ्तार किया जा सकेगा. 

उग्र आंदोलन की दी गई चेतावनी

वहीं, घटना पर बजंरग दल के जिला संयोजक ऋषभ कुशवाहा ने आपत्ति जताते हुए कहा कि कुछ समय पहले एक गाय का कटा हुआ सिर मिला तो वहीं, पूंछ काटने का मामला भी सामने आया था. एक बार फिर से गाय को जहरीली रोटी दिए जाने का मामला सामने आया है. अगर जल्द से जल्द इस पर पुलिस प्रशासन कार्रवाई नहीं करती है तो हम उग्र प्रदर्शन करेंगे. 

Madhya Pradesh News Today MP News madhya pradesh news in hindi Madhya Pradesh News live updates Cows are being given poisonous bread
Advertisment
Advertisment