MP के दमोह में भीषण सड़क हादसा, ट्रेक्टर-ट्रॉली पलटने से 4 लोगों की मौत; 35 लोग घायल

Damoh Road Accident: दमोह में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अचानक पलटने से चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में महिल और बच्चे भी शामिल हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Damoh news

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं 35 लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 10 की हालत नाजुक बताई जा रही है. दुर्घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है. ट्रैक्टर ट्रॉली में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे बैठे हुए थे. यह दुर्घटना हटा ब्लॉक के फतेहपुर गांव के पास हुई है. 

Advertisment

दरअसल, देर रात सोमवती अमावस्या के मौके पर दमोह जिले के बटियागढ़ ब्लॉक के घूघस गांव से छतरपुर जिले के प्रसिद्ध तीर्थ क्षेत्र जटाशंकर धाम दर्शन करने श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से रवाना हुए थे. इस बीच अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. इससे ट्रॉली में बैठे करीब 40 लोग भी नीचे गिर गए. 

महिला और बच्चे की मौके पर मौत

इस भीषण हादसे में 60 साल की बुजुर्ग महिला और 10 साल के बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया है. इसके अलावा 10 लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है.

गंभीर रूप से घायल लोगों को दमोह जिला अस्पताल रेफर किया गया है. जबकि बाकी लोगों का वहीं इलाज चल रहा है. अब पुलिस इस सड़क हादसे की जांच कर रही है. मृतकों की पहचान 7 वर्षीय हेमेंद्र और 45 साल की महिला छोटी बाई. इसके अलावा लक्ष्मण आदिवासी उम्र 17 वर्ष व 50 वर्षीय गंजलि के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें: Major accident on Vaishno Devi Route: वैष्णो देवी मार्ग पर बड़ा हादसा, लैंडस्लाइड होने से 2 श्रद्धालुओं की मौत, पुराना रूट चालू

मुरैना में ट्रक ने मिनी ट्रेवलर को मारी टक्कर

बता दें कि मुरैना से ओरछा रामलला के दर्शन करने गया परिवार भी हादसे का शिकार हो गया. दरअसल, पूरा परिवार बीती रात मुरैना लौट रहा था तभी सिविल लाइन थाना क्षेत्र में टोल प्लाजा के पास सड़क किनारे खड़ी मिनी ट्रेवलर बस में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे ट्रेवलर चालक की मौत हो गई. जबकि उसमें सवार महिला, पुरुष और बच्चे घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है.

 

 

 

Advertisment

 

 

Damoh MP madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment