Advertisment

MP में दिल्ली जैसी घटना, दरिंदगी के बाद महिला के सीने पर पटका पत्थर

MP Crime News:  राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की के साथ ही दरिंदगी का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि एक ऐसी ही दूसरी घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. यह घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिले की है

author-image
Mohit Sharma
एडिट
New Update
MP Crime News

MP Crime News( Photo Credit : News Nation)

MP Crime News:  राजधानी दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके में 16 साल की लड़की के साथ ही दरिंदगी का मामला भी शांत नहीं हुआ था कि एक ऐसी ही दूसरी घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया. यह घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिले की है. यहां अमिलिया में शौच के लिए घर से निकली महिला के साथ कुछ दरिंदों ने बर्बरता कर दी. आरोपियों ने पहले तो महिला के मुंह में मिट्टी भर दी और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. इतने भर भी दरिंदों का मन नहीं भरा तो उन्होंने फिर महिला के सीने पर पत्थर भी पटक दिया. घटना की सूचना लगते ही पूरे इलाके में हड़कंप गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Advertisment

दिल्ली एनसीआर Delhi Murder Case में नया खुलासा- साहिल ने लड़की को भेजा था एक ऑडियो मैसेज

महिला के साथ बर्बरता की गई

दरअसल, सीधी जिले के अमिलिया थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ बर्बरता की गई है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि जब वह घर सुबह शौच के लिए निकली थी तो रास्ते में दो युवक घात लगाए बैठे थे. दोनों लोग मुझे अकेला पाकर खेत में खींचने लगे, जबकि विरोध करने पर उन्होंने मेरे साथ मारपीट की. इस दौरान आरोपियों ने मेरे मुंह में मिट्टी भर दी और प्राइवेट पार्ट में डंडा डाल दिया. आरोपियों ने इसके बाद मेरे ऊपर एक बड़ा से पत्थर पटक दिया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पीड़िता ने बताया कि दोनों आरोपी उसी के परिवार से हैं. लेकिन एक पुराने विवाद के चलते वो मुझसे रंजिश रखते हैं. 

Weather Update: Delhi-NCR में जमकर बरस रहे बदरा, जानें अगले 7 दिन कैसा रहेगा मौसम

घटना के बाद पीड़िता ने परिजनों को अपने साथ हुई बर्बरता की जानकारी थी. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने के कारण पीड़िता को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, पुलिस ने कार्ववाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. शुरुआती जांच में मामला प्रोपर्टी से जुड़ा सामने आया है. पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है. 

HIGHLIGHTS

  • मध्य प्रदेश में दिल्ली मर्डर केस जैसी घटना घटनी
  • महिला के साथ दरिंदगी के बाद सीने पर पत्थर पटका
  • महिला के मुंह में मिट्टी भरकर प्राइवेट पार्ट में डंडा डाला
delhi murder news mp crime Delhi Murder case MP women Crime MP Rape case MP Crime news
Advertisment
Advertisment