Advertisment

Dhirendra Krishna Shastri Net Worth: इतनी संपत्ति के मालिक हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, जानकर रह जाएंगे हैरान

Dhirendra Krishna Shastri Networth: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल वह बिहार की राजधानी पटना में लगे अपने दरबार और कथा के लिए चर्चा में बने हुए हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
Dhirendra Krishna Shastri Net Worth

Dhirendra Krishna Shastri Net Worth ( Photo Credit : News Nation)

Dhirendra Krishna Shastri Net worth: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. फिलहाल वह बिहार की राजधानी पटना में लगे अपने दरबार और कथा के लिए चर्चा में बने हुए हैं. बाबा बागेश्वर के नाम से विख्यात धीरेंद्र शास्त्री के बिहार कार्यक्रम को लेकर राजनीति पर चरम पर है. लेकिन इस समय बागेश्वकर धाम सरकार के ट्विटर हैंडल से किए गए एक पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है. पोस्ट में कहा गया कि बाबा ने बिहार में गर्दा उड़ाकर रखा है. जितनी भीड़ किसी सीएम या नेताओं के पैसे देकर बस बुक करने पर भी नहीं आती, उससे दोगुनी भीड़ तो बाबा को देखने के लिए पागल हुई है.

Advertisment

क्या बाबा धीरेंद्र कृष्ण शाष्त्री की नेटवर्थ

इन सबके अलावा भी बागेश्वर बाबा को लेकर तरह-तरह के विवाद सामने आते रहते हैं. जिसके एक है उनकी संपत्ति. दरअसल, कई लोग उनकी संपत्ति व कुल नेट वर्थ को लेकर अलग-अलग दावे करते हैं. यहां की दुनिया के सबसे बड़े सर्च इंजन गूगल पर भी बागेश्वर बाबा की नेटवर्थ के बारे में खूब सर्च किया जाता है. ऐसे में आज हम आपको उनकी कुल कमाई के बारे में बताने जा रहे हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बागेश्वर बाबा की हर महीने की कमाई साढे़ तीन लाख रुपए के आसपास है. धीरेंद्र शास्त्री रोजाना करीब आठ हजार रुपए कमाते हैं. इसके अलावा  बाबा के पास उनका अपना एक पुराना घर है. बाबा के पास एक गदा, और एक प्याला है जो वो अपने साथ हमेशा रखते हैं. हालांकि अलग-अलग रिपोर्ट्स में उनकी संपत्ति और कमाई का अलग-अलग ब्यौरा दिया गया है. 

जानें कौन हैं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

Advertisment

दरअसल, पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर हैं. उनका जन्म मध्य प्रदेश के छतरपुर के पास एक गांव गड़ागंज में 4 जुलाई 1996 को हुआ था. उनका परिवार भी उनके साथ गड़ागंड गांव में ही रहता था. इस गांव में एक प्राचीन बागेश्वर धाम मंदिर है. इस मंदिर में उनके दादा पंडित भगवान दास गर्ग (सेतु लाल) पीठाधीश्वर हुआ करते थे. शुरुआती दौर में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की माली हालत काफी खराब थी. उनका एक कच्चा मकान था. यहां तक कि खाने-पीने का भी अभाव था. 

Source : News Nation Bureau

Net worth of Baba Dhirendra Krishna Shastri Baba Bageshwar Dhirendra Shastri Net Worth Baba Bageshwar Dham dhirendra krishna shastri net worth in rupees dhirendra krishna shastri net worth baba b baba bageshwar age Baba Dhirendra Krishna Shastri Net worth
Advertisment
Advertisment