Advertisment

Earthquake Today: भूकंप के झटकों से कांपा मध्य प्रदेश का खंडवा, रिक्टर स्केल पर 3.6 मापी गई तीव्रता

Earthquake Today: शुक्रवार सुबह मध्य प्रदेश के खंडवा में भूकंप के झटके महसूस किए गए. रिक्टर पैमाने पर इस भूकंप की तीव्रता 3.6 मापी गई. इस भूकंप से अभी तक किसी भी तरह के जान या माल के नुकसान की कोई खबर नहीं है.

author-image
Suhel Khan
New Update
Earthquake

Khandwa Earthquake ( Photo Credit : Social Media)

Madhya Pradesh Earthquake: मध्य प्रदेश के खंड़वा में शुक्रवार सुबह भूकंप के झटके महसूस किए गए. भूकंप आने की खबर मिलते ही लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबर करीब 9.04 बजे मध्य प्रदेश के खंड़रा में भूकंप के हल्के झटके महसूस किए गए. इस भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 3.6 मापी गई. राहत की बात ये है कि इस भूकंप से अभी तक किसी भी प्रकार के जान या माल के नुकसान की कोई खबर सामने नहीं आई है.

Advertisment

लेकिन भूकंप आने से लोग बुरी तरह से सहम गए और अपने-अपने घरों से बाहर निकल आए. इस भूकंप का केंद्र खंडवा से 10 किलोमीटर दूर बताया गया. बताया जा रहा है कि भूकंप के ये झटके गुलमोहर कॉलोनी, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, आनंद नगर,  नवकार नगर, सिंघाड़ तलाई, माता चौक, एलआईजी और कीर्ति नगर समेत आसपास की कॉलोनियों में महसूस किए गए. इस दौरान कुछ स्थानों पर विस्फोट जैसी आवाज सुनने की बात भी कही गई.

Source : News Nation Bureau

Madhya Pradesh Earthquake Earthquake In Khandwa madhya-pradesh-news Earthquake in MP Earthquake in madhya pradesh Khandwa Earthquake MP Earthquake
Advertisment
Advertisment