Advertisment

Madhya Pradesh: पिता ने 8 साल की बेटी के साथ किया गंदा काम, फिर हाथ-पैर बांध कुएं में फेंका

मध्य प्रदेश के गुना जिले से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी 8 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी. वहीं, हत्या से पहले दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped in mp

मध्य प्रदेश के गुना जिले से दिलदहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां एक पिता ने अपनी 8 वर्षीय बेटी की ना सिर्फ बेरहमी से हत्या कर दी बल्कि उसे मारने से पहले उसके साथ दुष्कर्म की घटना को भी अंजाम दिया. जैसे ही इस मामले का खुलासा हुआ, इलाके में हड़कंप मच गया. दरअसल, मासूम बच्ची का शव शनिवार को एक कुएं से बरामद किया गया. इस मर्डर मिस्ट्री को पुलिस ने महज 24 घंटे में सुलझा लिया.

Advertisment

पिता ने बेटी के साथ रेप कर उसे कुएं में फेंका

बता दें कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभघ 75 किमी दूर चाचौड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. बच्ची बीते तीन दिन से लापता थी. पहले तो परिजनों ने बच्ची को काफी ढूंढा, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो फिर इसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी. मामले की शिकायत दर्ज कर पुलिस बच्ची की तलाश करने लगी. इस बीच एक कुएं से बच्ची का शव बरामद किया गया. बच्ची के हाथ-पैर बांधकर उसे कुएं में फेंक दिया गया था. इस बर्बरता को देख पुलिस भी हैरान थी कि आखिर 8 साल की मासूम के साथ इस घटना को अंजाम किसने और क्यों दिया?

यह भी पढ़ें- Big News: रेलवे यात्रियों के लिए बुरी खबर, 16 से 27 सितंबर तक कैंसिल रहेंगी ये ट्रेनें, सूची हुई जारी

Advertisment

पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

इस बीच पुलिस को पीड़िता के पिता पर शक हुआ क्योंकि वह अपनी बच्ची की हत्या मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रहा था. प्रारंभिक जांच में यह भी सामने आया था कि आखिरी बार बच्ची को उसके पिता के साथ ही देखा गया था और उसका पिता उससे नफरत करता था. जब पिता बच्ची का अंतिम संस्कार कर लौटा तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुला लिया. पिता से सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया और बताया कि उसने अपनी बेटी की कैसे हत्या की.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया रेप का मामला

Advertisment

शव मिलने के बाद पुलिस ने उसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने यह संदेह जताया है कि मासूम के साथ बलात्कार की घटना की भी पुष्टि की है. फिलहाल पिता ने बेटी की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. वहीं, अधिकारी आगे की जांच कर रहे हैं. 

Madhya Pradesh News Today father raped 8 years old daughter MP News Crime news
Advertisment
Advertisment