Advertisment

मध्य प्रदेशः बसपा विधायक रमा बाई बोलीं-हम मंत्रियों के बाप हैं

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक राम बाई ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है.

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
मध्य प्रदेशः बसपा विधायक रमा बाई बोलीं-हम मंत्रियों के बाप हैं

बसपा विधायक रामबाई का गणतंत्र दिवस के दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के पथरिया विधानसभा क्षेत्र से निर्वाचित बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक राम बाई ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. इस कथित बयान में उन्होंने खुद को राज्य सरकार के मंत्रियों का बाप बताया है.  बसपा विधायक रामबाई का गणतंत्र दिवस के दिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः मंत्री नहीं बनाया तो कर्नाटक जैसा हो सकता है हाल

इससे पहले कमलनाथ सरकार को विधायक रमा बाई ने चेतावनी दी थी. पथरिया से विधायक रमाबाई अहिरवार ने इशारों में कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि अगर उन्हें मंत्री पद नहीं दिया गया तो मध्य प्रदेश सरकार का हाल भी कर्नाटक सरकार जैसा हो सकता है.  

यह भी पढ़ेंः मध्य प्रदेश में कर्जमाफी के नाम पर माफ हुआ 13 रुपये, कर्ज था 24000 रुपये

Advertisment

इस वीडियो में वे मंत्री न बनाए जाने के सवाल पर कह रही हैं कि, "मंत्री बन जाएंगे तो अच्छा काम करेंगे और नहीं बनेंगे तो भी अच्छे काम करेंगे, विधायक बनना था सो बन गए, अब मुख्यमंत्री को मंत्री बनाना होगा तो बनाएंगे, नहीं बनाना हो तो नहीं बनाएंगे, वैसे हम मंत्रियों के बाप हैं. "

यह भी पढ़ेंः मध्‍य प्रदेश: किसान कर्ज में गड़बड़ी को लेकर हरकत में आई सरकार

राज्य की 230 सीटों में से कांग्रेस की 114, बसपा की दो, सपा की एक और निर्दलीय चार विधायकों के समर्थन से कांग्रेस को कुल 121 विधायकों का समर्थन हासिल है.मंत्री न बनाए जाने से राम बाई काफी नाराज हैं और लगातार विवादित बयान देती रहीं हैं. पिछले दिनों उन्होंने कहा था कि राज्य में भी कांग्रेस सरकार की कर्नाटक जैसी स्थिति हो सकती है.

Advertisment

Source : IANS

Kamal Nath father of ministers madhya-pradesh BSP MLA Rama bai Ahirwar
Advertisment
Advertisment