Advertisment

अश्लील फिल्म देख युवती के साथ गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र कर महिला को नचाया

MP Rape Case: मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां ना सिर्फ एक महिला की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया गया बल्कि उस जानवरों की तरह बेल्ट से पीटा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
गैंगरेप

गैंगरेप

MP Rape Case: मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां ना सिर्फ एक महिला की अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया गया बल्कि उस जानवरों की तरह बेल्ट से पीटा. आरोपियों का तब भी मन नहीं पसीजा और उन्होंने पाड़िता को निर्वस्त्र कर दिया और करीब आधे घंटे तक डांस करवाया. गैंगरेप के बाद उसे खाली पड़े गोदाम में छोड़कर सभी भाग गए और उसे जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि यह घटना इंदौर के कनाड़िया थाने की है.

Advertisment

अश्लील फिल्में देखकर युवती के साथ किया गैंगरेप

घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार 11 जून को कुछ लोग उसे जबरदस्ती एक खाली गोदाम में जबरन लेकर गए और फिर गोदाम में लगे टीवी पर पहले पोर्न मूवी चलाया. पोर्न देखते हुए 34 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप किया और फिर बेल्ट से उसकी बेरहमी से पिटाई की. इतना ही नहीं हैवानियत की सारी हदें पार करने के बाद उन्होंने महिला को न्यूड कर फिल्मी गानों पर नचवाया. घटना के बाद महिला बुरी तरह से डर गई.

यह भी पढ़ें- पड़ोसन की मजबूरी का उठाया फायदा, जेल में बंद पति को छुड़ाने के नाम पर किया दुष्कर्म

गैंगरेप के बाद निर्वस्त्र कर पीड़िता को नाचने के लिए किया मजबूर

आखिरकार 17 जुलाई को पीड़िता ने कनाड़िया थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिसकर्मियों ने इस पर कोई कदम नहीं उठाया. जिसके बाद न्याय की गुहार लगाते हुए पीड़िता कोर्ट पहुंची, जहां कोर्ट ने 14 अगस्त को कनाड़िया थाने के प्रभारी को आदेश दिया कि वह पीड़िता की शिकायत पर विचार करे और 90 दिन के अंदर केस का निपटारा करें.

न्याय की पीड़िता लगा रही गुहार

मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के आदेश के करीब 19 दिन बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज किया है. फिलहाल पीड़िता न्याय की गुहार लगा रही है. पुलिस ने गैंगरेप में शामिल सभी 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वहीं, अब इस घटना पर प्रदेश में जमकर राजनीति हो रही है. देशभर में रेप केस को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. बावजूद इसके लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं.

rape case MP News MP Rape case Crime news
Advertisment