Advertisment

मध्य प्रदेशः भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश से मासूम बच्ची से रेप की सूचना आ रही है. पड़ोस में रहने वाले किशोर ने बहाने से आठ साल की मामूस बच्ची को अपने घर बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
मध्य प्रदेशः भोपाल में 8 साल की मासूम बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो

मध्य प्रदेश से मासूम बच्ची से रेप की सूचना आ रही है. पड़ोस में रहने वाले किशोर ने बहाने से आठ साल की मामूस बच्ची को अपने घर बुलाया और उसके साथ दरिंदगी की. जैसे-तैसे आरोपी के चंगुल से छुटकर अपने घर पहुंची और मां को आपबीती बताई. इस पर पीड़िता के घरवालों ने पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी. इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ेंःकंगाल पाकिस्‍तान को मिला चीन का सहारा, निवेश के लिए खोला खजाने का मुंह

भोपाल स्थित कटारा हिल्स थाना क्षेत्र की यह घटना है. बच्ची के पड़ोस में एक जय बदलानी (18) नाम का युवक रहता है. जय बदलानी ने रविवार को कुछ चीज का बहाना देकर मामूस को अपने घर बुला लिया और उसके साथ बलात्कार किया. इसके बाद आरोपी ने बच्ची को किसी न बताने के लिए कहा और धमकी भी दी. आरोपी के चंगुल से छुटकर बच्ची रोती हुई अपने घर पहुंची.

यह भी पढ़ेंःगृहमंत्री अमित शाह ने कहा- अनुच्छेद 371 को हटाने का कोई इरादा नहीं

Advertisment

मां ने बच्ची से रोने का कारण पूछा तो उसने अपने साथ घटित सारी घटना बता दी. इससे आक्रोशित घरवाले बच्ची को लेकर कटारा हिल्स थाने पहुंचे और पुलिस को मामले की तहरीर दी. इस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को बालिग है और उसे गिरफ्तार कर लिया है.

rape in madhya pradesh Rapa in Bhopal rape NEWS Crime news
Advertisment
Advertisment