Advertisment

कॉलेज में छात्राओं पर अत्याचार करने वाली प्रिंसिपल जांच में दोषी, मिली ये सजा

जांच में दोषी पाए जाने के बाद लॉ एंड ऑर्डर को बेहतर बनाने के लिए जिला कलेक्टर ने जीएनएम कॉलेज में पदस्थ प्रिंसिपल चंद्रकला सरगई को कॉलेज से हटाकर ग्वालियर अटैच कर दिया है.

author-image
Sunil Chaurasia
एडिट
New Update
कॉलेज में छात्राओं पर अत्याचार करने वाली प्रिंसिपल जांच में दोषी, मिली ये सजा

प्रतीकात्मक तस्वीर

मध्य प्रदेश के दतिया में स्थित सरकारी जीएनएम नर्सिंग कॉलेज का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। कॉलेज में 31 तारीख को छात्राओं ने तमाम विसंगतियों के खिलाफ जमकर हंगामा किया था। छात्राओं ने जिला कलेक्टर आरपीएस जादौन को ज्ञापन भी सौंपा था। जिला कलेक्टर के आश्वासन के बाद दो सदस्यीय जांच दल का गठन हुआ। इसके बाद फिर से कॉलेज की प्राचार्य ने छात्राओं को फिर से धमकाना शुरू कर दिया. प्राचार्य का ऐसा रवैया देखकर 3 जनवरी को छात्राओं ने फिर कॉलेज की प्रिंसिपल के खिलाफ मोर्चा खोला।

Advertisment

जांच में दोषी पाए जाने के बाद लॉ एंड ऑर्डर को बेहतर बनाने के लिए जिला कलेक्टर ने जीएनएम कॉलेज में पदस्थ प्रिंसिपल चंद्रकला सरगई को कॉलेज से हटाकर ग्वालियर अटैच कर दिया है। कलेक्टर की इस कार्रवाई के खिलाफ आज कॉलेज की प्राचार्य तमाम नियमों को ताक पर रखकर मीडिया कर्मियों के सामने खुद को पाक साफ बताती दिखीं. वहीं दूसरी ओर अपने विरुद्ध जांच को षडयंत्र बता कर शासन को वीआरएस लेने की धमकी दे डाली।

सरकारी जीएनएम नर्सिंग कॉलेज की प्राचार्य चंद्रकला पर कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं ने तमाम आरोप लगाए हैं। इन पर आरोप है कि इन्होंने स्टूडेंट्स से मनमाना पैसा वसूल किया है। स्टूडेंट के साथ गलत व्यवहार करती हैं। स्टूडेंट से मन माफिक काम कराती है। कॉलेज में पढ़ने वाली छात्राओं ने जब समस्या को सॉल्व होते नहीं देखा तो उन्होंने इन्हीं प्राचार्य के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मोर्चा खोल दिया और देर रात कॉलेज में हंगामा किया था.

Source : News Nation Bureau

gnm nursing college Datia Datia News madhya-pradesh nursing hospital Nursing Home
Advertisment
Advertisment