Advertisment

MP News: 69 वर्षीय बुजुर्ग ने जंगल में ले जाकर नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, फिर हो गया फरार

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक 69 वर्षीय बुजुर्ग ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
rape

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से रेप की घटना सामने आई है, जहां एक 69 वर्षीय बुजुर्ग ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जैसे ही यह मामला सामने आया, इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं, पीड़िता के परिवार ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दिया. बता दें कि यह घटना मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के ब्योहारी की है. जहां एक बुजुर्ग बहला फुसलाकर नाबालिग को जंगल लेकर गया और सुनसान जगह देखकर उसकी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया. दुष्कर्म के बाद आरोपी जंगल से भाग गया. वहीं, जब पीड़िता के परिजनों को रेप की जानकारी लगी, उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस थाने में दी. 

Advertisment

69 वर्षीय बुजुर्ग ने रेप की घटना को दिया अंजाम

घटना के बारे में जानकारी देते हुए शहडोन के आईजी ने बताया कि ब्योहारी में एक नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसने पूछताछ की जा रही है. आरोपी पर पॉक्सो एक्ट की धाराएं 63, 351 के तहत मामला दर्ज किया जा चुका है. अब तक कोलकाता रेप केस का मामला पूरे देश में छाया हुआ है. देशभर में लोग इसके खिलाफ सड़कों पर उतर आए हैं. इस बीच अलग-अलग राज्यों से लगातार रेप की दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है.

यह भी पढ़ें- Kolkata Rape Case Update: CBI जांच के बीच 200 स्टाफ का हुआ ट्रांसफर, फेरबदल को BJP ने बताया साजिश

देशभर से लगातार सामने आ रही है रेप की घटना

कोलकाता रेप केस के बाद उत्तराखंड के रुद्रपुर से भी दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई, जहां अस्पताल से ड्यूटी कर घर लौट रही नर्स के साथ बर्बरता की घटना सामने आई. नर्स के साथ ना सिर्फ रेप किया गया बल्कि रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई और फिर पत्थर से उसका मुंह कुचल दिया गया. रुद्रपुर के बाद बिहार के मुजफ्फरपुर से भी नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई, जहां नाबालिग को पहले घर से उठाकर आरोपी ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. इतना नहीं रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से गोदा गया. दोनों ही घटना में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

mp crime rape case Madhya Pradesh News Today MP News madhya pradesh news in hindi MP Crime news in hindi
Advertisment
Advertisment