Advertisment

MP: बाउंसर दे रहा था डेमो, अचानक कैफे मालिक पर चल गई गोली

Indore firing in Cafe: इंदौर में एक कैफे में अचानक गोली चल जाती है जो कि कैफे के मालिक के लगती है और वह घायल हो जाता है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है. मामला जिले के एमआईजी क्षेत्र के एलआईजी चाय कैफे का बताया जा रहा है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
indore crime

मध्य प्रदेश के इंदौर में एक कैफे में अचानक गोली चल जाती है जो कि कैफे के मालिक के लगती है और वह घायल हो जाता है. वहीं इस घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच जाती है. मामला जिले के एमआईजी क्षेत्र के एलआईजी चाय कैफे का बताया जा रहा है. आरोप है कि बाउंसर के हाथों यह गोली चली थी और मालिक को जा लगी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी बाउंसर को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisment

आखिर क्या हुआ था

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अमृत तुल्य चाय कैफे का है. यहां बाउंसर जीतू राठौर अपनी बंदूक के साथ बैठा हुआ था. कैफे मालिक ने उसे गार्ड की नौकरी पर रखा हुआ था. इस दौरान कैफे संचालक राहुल एक युवक के साथ बातचीत कर रहा था. इसी बीच बाउंसर डेमो दिखाने लगा और अचानक उससे गोली चली गई जो कि सीधा जाकर कैफे मालिक के हाथ और पैर में भेद गई. इस घटना के बाद से कैफे मालिक बुरी तरह घायल हो गया. इसके बाद उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 

बंदूक सहित आरोपी गिरफ्तार

पुलिस को इस घटना की सूचना दी जाती है. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी बाउंसर को बंदूक सहित गिरफ्तार कर लेती है. इस मामले में एसीपी नरेंद्र रावत का कहना है कि मामला संज्ञान में आते ही बाउंसर को हिरासत में ले लिया गया है. पूरे मामले में बाउंसर से पूछताछ भी जा रही है. इसके अलावा अगर दोनों के बीच कोई दुश्मनी है तो इसका पता लगाया जाएगा.

MP madhya-pradesh Indore
Advertisment
Advertisment