Advertisment

शर्मनाक: दामाद ने सास के साथ वीडियो बनाकर की दरिंदगी, फिर बार-बार ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

Indore Crime: 35 वर्षीय पीड़िता अपने बीमार पति के इलाज के लिए गांव से शहर आई थी. इस दौरान वह इंदौर में ही रुकी हुई थी. ऐसे में महिला का दामाद भी उससे मिलने आया था.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Indore rape case
Advertisment

मध्य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक दामाद ने ही अपनी सास के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. यह दिल दहला देने वाला मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र का है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

दरअसल, 35 वर्षीय पीड़िता अपने बीमार पति के इलाज के लिए गांव से शहर आई थी. इस दौरान वह इंदौर में ही रुकी हुई थी. ऐसे में महिला के जेठ का दामाद उससे मिलने आया था. उसने हालचाल पूछा और फिर कहा कि पैसों की जरूरत हो तो उसे बता देना. पैसों की जरूरत थी तो पीड़िता ने उससे पैसे के लिए मदद मांगी तभी दामाद की नीयत बिगड़ गई. उसने रुपयों की मदद का झांसा देकर उसे एक होटल ले गया.

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

यहां उसने महिला के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए और इसका फोटो और वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया. वहीं जब पीड़िता ने मना किया तो आरोपी ने उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. आरोपी ने महिला को चुप रहने के लिए कहा कि अगर मुंह खोला तो वह उसकी बदनामी कर देगा.

पति ने तोड़ा दम

इधर, दुर्भाग्यवश पीड़िता के पति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इस घटना से पीड़िता मानसिक रूप से काफी टूट चुकी थी. वहीं आरोपी महिला को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था और महिला के मर्जी के बिना कई बार उसके साथ रेप किया. महिला ने परेशान होने के बाद अपने जेठ को इस बात की जानकारी दी तो जेठ भी महिला के साथ विवाद पर उतर आया.

इसके बाद महिला परेशान होकर थाने पहुंची और मामले की शिकायत की. ऐसे में हिम्मत जुटाकर महिला ने तिलक नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार है पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है.

MP News madhya-pradesh MP Crime news Indore Indore crime news Latest MP news
Advertisment
Advertisment