Advertisment

जबलपुर हवाईअड्डे पर भयनाक हादसा.. खड़ी कार पर धड़ाम से गिरा भारी शेड, क्षतिग्रस्त

मध्य प्रदेश के जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक हैरतअंगेज घटना पेश आई. जहां हवाई अड्डे के ड्रॉप-एंड-गो साइट पर खड़ी एक कार पर अचानक एक मेटल सेट टूटकर गिर गया.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
Jabalpur

Jabalpur ( Photo Credit : social media)

Advertisment

मध्य प्रदेश के जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर गुरुवार को एक हैरतअंगेज घटना पेश आई. जहां हवाई अड्डे के ड्रॉप-एंड-गो साइट पर खड़ी एक कार पर अचानक एक मेटल सेट टूटकर गिर गया. ये हादसा इस कदर भयानक था, जिसमें नीचे खड़ी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, घटना के वक्त कार में कोई सवार नहीं था. चंद मिनट पहले ही कार में बैठे यात्री और ड्राइवर दोनों बाहर निकल गए थे. वरना हादसा और भी भयानक साबित हो सकता था. 

..तो भयानक रूप ले लेता हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, एक सफेद रंग की कार मध्य प्रदेश के जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर ड्रॉप-एंड-गो साइट पर पहुंची, जहां कार में बैठे यात्री और ड्राइवर दोनों बाहर निकले.. तभी अचानक एयरपोर्ट टर्मिनल के मुख्य गेट के बाहर बरामदे पर लगा कैनोपी टेंट का एक हिस्सा टूटकर खड़ी गाड़ी पर गिर गया. गनीमत थी कि, हादसे के वक्त कार में कोई सवार नहीं था, अगर ऐसा होता, तो ये हादसा काफी ज्यादा भयानक भी हो सकता था. 

कैसे हुआ हादसा?

गौरतलब है कि, कैनोपी बारिश के पानी को टर्मिनल भवन में दाखिल होने से रोकने के लिए लगाया गया था. हालांकि बारिश के पानी के जमाव के चलते लोहे की संरचना ढह गई और एकाएक ये हादसा पेश आया.

जांच के आदेश जारी 

घटना पर संज्ञान लेते हुए डुमना हवाई अड्डे के निदेशक ने संरचना के ढहने के कारण का पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया है. वहीं मीडिया से बात करते हुए लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह ने कहा कि, दुर्घटना के संबंध में एक विस्तृत रिपोर्ट संकलित की जाएगी और ऐसी घटनाओं को दोबारा होने से रोकने के लिए नए दिशानिर्देश जारी किए जाएंगे. 

Source : News Nation Bureau

Jabalpur Dumna airport parked car car damaged
Advertisment
Advertisment