Advertisment

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माफियाओं को दी चेतावनी, कहा- खात्मा हम और आप मिलकर करेंगे

लोकसभा चुनाव में गुना सीट से जीत दर्ज करने के बाद पहली बार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे. उन्होंने भोपाल से लेकर गुना तक रोड शो किया. वहीं, गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने माफियाओं को चेतावनी दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
vinee  56

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने माफियाओं को दी चेतावनी( Photo Credit : फाइल फोटो)

लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद पहली बार मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने संसदीय क्षेत्र गुना-शिवपुरी पहुंचे. संसद में एमपी की शपथ लेने के बाद सिंधिया यहां पहुंचे थे. जहां उन्होंने 15 किमी लंबा रोड शो किया. इस दौरान सड़कों पर उनके समर्थन में भारी भीड़ जुटी. सिंधिया ने भी जीत के लिए लोगों का अभिवादन किया. सांसद ने वहां मौजूद कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की. जनसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने माफियाओं को चेतावनी भी दे दी. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि गुना-शिवपुरी में माफियाओं का खात्मा हम और आप मिलकर करेंगे. क्षेत्र में ना भूमाफिया, ना राशन माफिया और ना ही किसी तरह का कोई माफिया बचेगा. इसके साथ ही लोगों को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि आप लोगों ने मुझे जीताकर अपनी जिम्मेदारी निभा दी है और अब मेरी बारी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें- भाजपा नेता मोनू कल्याणे के हत्यारोपियों के घर पर चला बुलडोजर, एक्शन में पुलिस प्रशासन

सिंधिया ने माफियाओं को खुलेआम दी चेतावनी

सिंधिया यही नहीं रूके, आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि सिंधिया परिवार का मुखिया सौगंध लेता है कि वह आपके पसीने के एक बूंद के बदले मेरे खून की भी जरूरत होगी, तो वो हाजिर है. बता दें कि सिंधिया को मोदी कैबिनेट 3.0 में केंद्रीय संचार मंत्री बनाया गया है. चुनाव जीतने के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचे सिंधिया ने भोपाल के सड़क मार्ग से होते हुए गुना पहुंचे, जहां शुभ विदाई गार्डन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. सभा की शुरुआत करते हुए सिंधिया ने कहा कि आपकी माटी का लाल, जिसे आपने पाल, जिसको आशीर्वाद दिया, आपके समक्ष नतमस्तक है. साथ ही अपनी जिम्मेदारी निभाने का सिंधिया ने जनता से वादा किया और कहा कि गुना का विकास मेरे लिए मेरा धर्म ग्रंथ बनेगा. 

सिंधिया ने कांग्रेस पर बोला जुबानी हमला

वहीं, कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सिंधिया ने कहा कि अगर कांग्रेस के पिछले तीन लोकसभा सीटों को भी गिन लें तो भी उसे भाजपा से कम सीटें मिले हैं. 2014 में कांग्रेस को 42 सीट मिले, 2019 में 56 और 2024 में 99, यह कुल मिलाकर भी 2024 में भाजपा द्वारा लाए गए 240 सीट से कम है.

HIGHLIGHTS

  • गुना में सिंधिया का रोड शो
  • माफियाओं को दी चेतावनी
  • कहा- कोई नहीं बचेगा

Source : News Nation Bureau

Jyotiraditya Scindia guna MP madhya-pradesh-news Jyotiraditya Scindia News YOTIRADITYA SCINDIA THREATS MAFIA
Advertisment