Advertisment

प्रेमी के चक्कर में कलयुगी मां ने ले ली बच्चों की जान, फिर सबूत मिटाने के लिए किया यह काम

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन में एक कलयुगी मां ने ना सिर्फ दो मासूम बच्चों को मौत के घाट सुला दिया, बल्कि हत्या के बाद शवों को आग के हवाले भी कर दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
murder mp

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रायसेन जिले से खौफनाक खबर सामने आ रही है, जहां एक मां ने अपने दो मासूम बच्चों की ना सिर्फ हत्या कर दी बल्कि उसके बाद शवों को आग के हवाले भी कर दिया. इतना ही नहीं बच्चों को मारकर कलयुगी मां फरार हो गई. इस बीच ग्रामीणों ने घर से धुआं उठता देख लिया और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस पूछताछ में महिला लगातार अपना जवाब बदल रही है.

Advertisment

कलयुगी मां ने बच्चों को सुलाया मौत के घाट

वहीं, इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है. दरअसल, हत्यारी मां ने अपने 3 साल और 5 साल के बच्चों को पहले मौत के घाट उतार दिया और फिर उन्हें आग के हवाले कर दिया. महिला अपने ससुर, पति और बच्चों के साथ रहती थी. ससुर और पति दोनों गांव से आधा किलोमीटर दूर एक होटल में काम करते थे. हर रोज की तरह आरोपी महिला का पति होटल काम करने के लिए गया था. ससुर घर पर ही था. मौका मिलते ही महिला ने अपने दोनों बच्चों की जान ले ली और शव को आग के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें- मां की प्लास से उंगली दवाई, फिर... बच्चों ने सुनाई पिता की हैवानियत, पुलिस के भी खड़े हो गए रौंगटे

Advertisment

हत्या कर बच्चों को किया आग के हवाले

ग्रामीणों ने जब देखा कि झोपड़ी से धुआं उठ रहा है तो वह भागकर वहां पहुंचे और घर के बुजुर्ग को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद घर के अंदर उठ रहे धुएं को बुझाने के लिए घर के अंदर चले गए. जैसे ही ग्रामीण घर के अंदर घुसे, उन्होंने देखा कि दोनों बच्चे खून से लथपथ हालत में पड़े हुए हैं. वहीं, एक बच्चा पूरी तरह से आग में झुलस चुका है. जैसे-तैसे आग को बुझाया गया. जिसके बाद बच्चों के पिता और पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisment

महिला इससे पहले घर छोड़कर फरार हो गई थी, लेकिन पुलिस ने महिला को कुछ ही देर में पकड़ लिया. पुलिस की पूछताछ में महिला ने कई बार अपना बयान बदला. पहले उसने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि बच्चों की हत्या कर वह खुद भी मरना चाहती थी, लेकिन बाद में बच्चों को मारने के बाद उसका मन बदल गया. वहीं, दूसरी बार महिला ने कहा कि वह पति से अलग रहना चाहती थी. इसलिए बच्चों को मार डाला.

प्रेमी के साथ रहने के लिए दिया घटना को अंजाम

इस हत्या के पीछे तीसरी वजह भी सामने आ रही है. दरअसल, विवाहिता का किसी शख्स के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिस दिन उसने बच्चों की हत्या की, उस दिन भी वह अपने प्रेमी से मिलकर आई थी. इसे लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि महिला ने प्रेमी संग रहने के लिए बच्चों की हत्या कर दी या तो फिर बच्चों ने महिला को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था और उसे डर था कि कहीं बच्चे यह बात अपने पिता को ना बता दें. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. जिसके बाद ही सबकुछ स्पष्ट हो पाएगा.

madhya pradesh news in hindi hindi news madhya pradesh crime Crime news
Advertisment
Advertisment