Advertisment

लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया नामांकन

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को नामांकन किया. नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो किया. सिंधिया शाम को गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

author-image
Yogendra Mishra
एडिट
New Update
लोकसभा चुनाव 2019: रोड शो के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया नामांकन

नामांकन करते ज्योतिरादित्य सिंधिया.

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने शनिवार को नामांकन किया. नामांकन से पहले उन्होंने रोड शो किया. सिंधिया शाम को गांधी मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. नामांकन से पहले सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने गुना में कांग्रेस कार्यालय में पूजा की.

Advertisment

इसके बाद में उन्होंने संविधान निर्माता बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इसके बाद वह शिवपुरी के लिए रवाना हो गए. रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह उनका स्वागत किया. शिवपुरी पहुंचते ही सिंधिया ने रोड शो किया. जो करीब चार किलोमीटर लंबा था. सिंधिया के रोड शो के कारण पूरे शहर का ट्रैफिक जाम हो गया.

शिवपुरी में नॉमिनेशन करने के बाद कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर उन्होंने अपने किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया और केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. शिवपुरी में सिंधिया के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर,  इमरती देवी, महेंद्र सिसोदिया और कांग्रेस के कई बड़े नेता भी मौजूद थे. ज्योतिरादित्य सिंधिया से पहले सभा को प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने भी कार्यकर्ताओं के आग्रह पर संबोधित किया.

22 अप्रैल को भाजपा का नामांकन

Advertisment

22 अप्रैल को भाजपा प्रत्याशी केपी यादव और बसपा प्रत्याशी लोकेंद्र सिंह भी अपना नामांकन करेंगे. इस दौरान दोनों पार्टियों के द्वारा आम सभा का आयोजन होगा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि दोनों दलों के नामांकन से किसी भी तरह की समस्या नहीं आएगी.

Source : News Nation Bureau

loksabha election 2019 Jyotiraditya Scindia Lok Sabha Elections 2019 Jyotiraditya Scindia Nomination Guna News Jyotiraditya Scindia News Jyotiraditya Scindia File Nomination
Advertisment
Advertisment