Advertisment

MP: नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस, अबतक 12 की मौत

मध्य प्रदेश के खरगोन और धार जिले की सीमा पर 50 से ज्यादा यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिर गई है. खलघाट में बने नर्मदा पुल का यह हादसा बताया जा रहा है. ये यात्री बस इंदौर से पुणे जा रही थी. हालांकि, ये बस महाराष्ट्र की थी.

author-image
Deepak Pandey
एडिट
New Update
bus accident

नर्मदा नदी में गिरी यात्रियों से भरी बस( Photo Credit : News Nation)

मध्य प्रदेश के खरगोन और धार जिले की सीमा पर 50 से ज्यादा यात्रियों से भरी बस नर्मदा नदी में गिर गई है. खलघाट में बने नर्मदा पुल का यह हादसा बताया जा रहा है. ये यात्री बस इंदौर से पुणे जा रही थी. हालांकि, ये बस महाराष्ट्र की थी. सूचना मिलते ही आनन-फानन में पहुंचे पुलिस-प्रशासन ने घटनास्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है. खरगोन-धार डीएम और एसपी भी पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि इस हादसे में अबतक 12 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 15 लोगों को जिंदा निकाला गया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें : जम्मू-कश्मीर में भी अब अग्निवीरों को पुलिस में मिलेगा 10 प्रतिशत आरक्षण

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार सुबह खलघाट, खरगोन में हुई बस दुर्घटना का संज्ञान लिया है. बस के नदी में गिर जाने की सूचना मिलते ही प्रशासन को शीघ्र पहुंचने के निर्देश दिए गए. बस को निकालने का और उसमें फंसे लोगों के रेस्क्यू का ऑपरेशन प्रारंभ हो गया है. जिला प्रशासन घटना स्थल पर है. मुख्यमंत्री ने एसडीआरएफ को भेजने के निर्देश दिए हैं. इसके अतिरिक्त आवश्यक संसाधन घटनास्थल पर भेजने के निर्देश दिए गए हैं. घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के निर्देश मुख्यमंत्री ने दिए हैं. खरगोन, इंदौर जिला प्रशासन  के साथ मुख्यमंत्री निरंतर संपर्क बनाए हुए हैं.

यह भी पढ़ें : लखनऊ : लुलु मॉल को लेकर बड़ा खुलासा, नमाज के पीछे ये थी बड़ी वजह

Advertisment

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खरगोन कलेक्टर से फोन पर फिर से चर्चा कर रेस्क्यू ऑपरेशन की विस्तृत जानकारी ली. मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव मनीष रस्तोगी और मुख्यमंत्री सचिवालय भी रेस्क्यू ऑपरेशन में खरगोन, धार और इंदौर जिला प्रशासन के संपर्क में है. 

MP Accident Chief Minister Shivraj Singh Chouhan khargone Accident Madhya Pradesh Accident dhar Accident
Advertisment
Advertisment