Advertisment

Chhindwara Crime: एमपी के छिंदवाड़ा में दिल दहालादेने वाली वारदात, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को काटा फिर उठाया ये कदम

Chhindwara Crime: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सामूहिक हत्याकांड से मची सनसनी, परिवार के मुखिया ने 8 लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला फिर खुद को लगा ली फांसी

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Chhindwara Crime Man Chopped 8 peoples of Family

Chhindwara Crime Man Chopped 8 peoples of Family ( Photo Credit : File)

Chhindwara Crime: देश का दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. दरअसल यहां के छिंदवाड़ा जिले में ऐसे खौफनाक वारदात हुई है जिसने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. जिले में एक शख्स ने अपने ही परिवार के 8 सदस्यों को दर्दनाक मौत दी है. जी हां इस शख्स ने परिवार को सदस्यों को काट डाला. इसके बाद शख्स ने खुद को भी फांसी लगा ली है. इस सामूहिक हत्याकांड के बाद हर कोई सकते में है. इलाके में दहशत का माहौल है. 

Advertisment

कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट

परिवार के बड़े बेटे ने अपनी फैमिली के आठ सदस्यों को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया है. इस जघन्य हत्याकांड के बाद खुद इस शख्स ने फांसी लगाकर अपनी भी जान ले ली. 

क्यों की सामूहिक हत्या?

आदिवासी परिवार के इस मुखिया ने अपने ही परिवार में माता-पिता, बच्चे और भाई के साथ कुल आठ लोगों को कुल्हाड़ी से काट डाला. ये हैवान तब तक सदस्यों को मारता रहा जब तक उनकी जान नहीं चली गई. घटना देर रात 2 से 3 बजे के बीच की बताई जा रही है. हालांकि इस शख्स ने क्यों इतना बड़ा कदम उठाया, किस वजह से परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारकर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया इसका कारण अब तक अज्ञात है. 

यह भी पढ़ें - Heatwave: आसमान से बरस रही आग! कई शहरों में पारा 50 डिग्री के पार, जानें कैसा रहेगा आज दिल्ली-यूपी में मौसम

गांव को पुलिस ने कर दिया सील

इस हत्याकांड के बाद जहां गांव वालों में दहशत फैल गई है वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. माहुलझिर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया और गांव को सील कर दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ये जानने की कोशिश की जा रही है कि क्या वाकई इस शख्स ने ही परिवार के सदस्यों को मौत के घाट उतारा और फिर फांसी लगाई है या फिर इसके पीछे कोई और है. 

बच गया एक बच्चा

हालांकि इस हत्याकांड में परिवार का सदस्य जीवित बच गया है. दरअसल जब इस हत्याकांड को अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त एक बच्चा वहां से भागने में कामयाब रहा. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी भी पुलिस को दे दी है. पुलिस ने बताया कि ये घटना छिंदवाड़ा के ग्राम बोदल की घटना है. यह इलाके पूरी तरह आदिवासी बाहुल्य इलाका है. 

आरोपित की मानसिक हालत ठीक नहीं थी

पुलिस के मुताबिक आस-पास के लोगों से मिली जानकारी के आधार पर शख्स की मानसिक हालत ठीक नहीं थी. लोगों का कहना है कि यह शख्स न सिर्फ विक्षिप्त था बल्कि नेश का भी आदी था. जब परिवार के सदस्य सो रहे होंगे उस वक्त इस विक्षिप्त शख्स ने नशे की हालत में उन पर हमला कर दिया होगा और फिर खुद को फांसी लगा ली होगी. इसके साथ ही आरोपी के पत्नी से विवाद की बातें भी सामने आ रही हैं. हालांकि पुलिस ने अब तक स्पष्ट तौर पर कुछ भी नहीं कहा है. पुलिस जांच में जुटी है. 

Source : News Nation Bureau

mp crime madhya-pradesh-news Chhindwara news crime in Madhya Pradesh Chhindwara Crime
Advertisment
Advertisment