Advertisment

कॉल गर्ल गिरोह का पुलिस ने किया भंडाफोड़, कोड वर्ड से होता था काम

स्पा में आए ग्राहक द्वारा 'हैप्पी एंडिंग' कोड वर्ड कहने पर कॉल गर्ल की सुविधा मिल जाती थी.

author-image
yogesh bhadauriya
New Update
Indecent talk of the same woman in Meerut from 37 numbers

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : News State)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस की अपराध शाखा ने स्पा से चलने वाले कॉल गर्ल गिरोह का भंडाफोड़ किया और सात युवतियों व पांच ग्राहकों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. स्पा में आए ग्राहक द्वारा 'हैप्पी एंडिंग' कोड वर्ड कहने पर कॉल गर्ल की सुविधा मिल जाती थी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शहर के अनेक स्पा से अनैतिक काम चलने की जानकारी मिल रही थी. इसी के चलते सोमवार को बाग सेवनिया क्षेत्र के शाइन स्पा सेंटर पर दबिश देने पर युवतियों को ग्राहकों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया. स्पा संचालक को भी गिरफ्तार किया गया है.

Advertisment

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि यहां आने वाले ग्राहक को मनपसंद कॉलगर्ल उपलब्ध कराई जाती थी, मगर एक शर्त होती थी कि उसे 'हैप्पी एंडिंग' कोड वर्ड कहना होता था. इस स्पा के संबंध भोपाल के अलावा नागपुर, नासिक, मुम्बई, जलगांव व इंदौर से थे. यहां से लड़कियां भोपाल सहित अन्य स्थानों को भेजी जाती थीं और वहां से यहां आती थीं.

यह भी पढ़ें- कमलनाथ सरकार के मंत्री ने माना अपना वादा निभाने में फेल हुई सरकार

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि इस स्पा में आने वाला ग्राहक अगर हैप्पी एंडिंग कोड वर्ड कहता था तो उसे देह व्यापार में लिप्त लड़की उपलब्ध करा दी जाती थी. इतना ही नहीं ग्राहक से यह भी पूछ लिया जाता था कि उसे सामान्य मसाज कराना है या 'हैप्पी एंडिंग'. सामान्य मसाज के एक हजार और हैप्पी एंडिंग के पांच से 50 हजार रुपये तक लिए जाते थे.

Advertisment

स्पा में आने वाले ग्राहक को अपनी पसंद की लड़की चुनने के लिए पहले अलबम दिखाया जाता था, और लड़की पसंद करने के बाद रेट तय होता था. जो नियमित ग्राहक होते थे, उन्हें व्हाट्स एप ग्रुप से जोड़ दिया जाता था.

Source : News State

Call Girl MP News
Advertisment
Advertisment