Advertisment

MP: आधी रात को दरवाजा खटखटाकर बदमाश बोले- हम पुलिस हैं...भीतर से आई आवाज को सुनकर उल्टे पांव भागे

MP News: सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चेहरे पर नकाब बांधे पांच बदमाश हाथों में चाकू लिए लूट की नीयत से दीवार फांदकर गैलरी में प्रवेश करते हैं और आसपास के घरों की बाहर से कुंडियां बद कर देते हैं

author-image
Mohit Sharma
New Update
MP News

MP News ( Photo Credit : File Pic)

MP News: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां इटारसी के न्यूयार्ड स्थित एक मकान में बीती रात कुछ बदमाश दीवार कूदकर एक घर में दाखिल हो गए. बदमाशों ने घर का दरवाजा खटखटाया और खुद को पुलिस बताते हुए गेट खुलवाने की बात कहीं. जब बहुत देर तक अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो बदमाश बोले हम पुलिस हैं...आप दरवाजा खोलते हो या हम अंदर घुस जाएं. इस पर अंदर मौजूद महिलाओं ने कहा कि पुलिस को तो सुबह आना. यही नहीं महिलाओं ने शक होने पर अंदर से ही शोर मचाना शुरू कर दिया,  जिस पर बदमाश पकड़े जाने के डर से उल्टे पांव भाग खड़े हुए. यह घटना बीती रात करीब ढ़ाई बजे की बताई जा रही है. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- केरल के बाद अब उत्तर भारत के इस राज्य में कोविड की एंट्री, कोरोना के नए वैरिएंट ने फैलाया खौफ

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना

सीसीटीवी फुटेज में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि चेहरे पर नकाब बांधे पांच बदमाश हाथों में चाकू लिए लूट की नीयत से दीवार फांदकर गैलरी में प्रवेश करते हैं और आसपास के घरों की बाहर से कुंडियां बद कर देते हैं. इस दौरान दो बदमाश एक मकान के बाहर पहुंचे हैं और खुद को पुलिस बताकर दरवाजा खोलने को कहते हैं. लेकिन घर में मौजूद महिलाएं सूजबूझ दिखाते हुए कहती हैं कि...पुलिस हैं तो सुबह आना. इसके बाद भी बदमाश नहीं मानते और कहते हैं कि आप दरवाजा खोलते हैं या हम अंदर घुस जाएं. इस पर महिलाओं को कुछ शक हो जाता है और वो शोर मचाना शुरू कर देती हैं. महिलाओं का शोर सुनकर बदमाश भाग खड़े होते हैं. लेकिन पड़ोस में लगे सीसीटीवी में यह घटना कैद हो जाती है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना के लाभार्थियों को झटका, इन किसानों को नहीं मिलेगा अगली किस्त का पैसा

महिलाओं ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

इटारसी थाना के इंचार्ज गौरव सिंह बुंदेला ने जानकारी देते हुए बताया कि घर की महिलाओं की तरह से इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी हैं. जल्द ही आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

MP News Latest MP News Hindi MP News in Hindi MP Crime news in hindi MP Crime news MP Police
Advertisment
Advertisment