Advertisment

Madhya Pradesh: नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपियों के घर पर चला 'मामा' का बुलडोजर

मध्य प्रदेश के सतना में नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई है. आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
satna gangrape Bulldozer

satna-gangrape-case-Bulldozer ( Photo Credit : file photo)

Madhya Pradesh Minor Girl Rape: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) जिले में नाबालिग बच्ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है. नाबालिग के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के बाद प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों के घर पर बुलडोजर (Bulldozer) चलवा दिया है. पूरी कवायद के दौरान मौके पर भारी पुलिसबल की तैनाती की गई थी. इस दौरान आरोपियों के परिजनों ने मिन्नतें कीं और न्याय की गुहार लगाते रहे लेकिन बुलडोजर की कार्रवाई को नहीं रोका. आरोपियों के नाम रवि चौधरी और अतुल बढोलिया हैं. मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Advertisment

अस्पताल में चल रहा है इलाज 

बच्ची के शरीर पर दांत से काटने के निशान भी मिले हैं. पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी मंदिर प्रबंधन में दैनिक वैतिन भोगी कर्मचारी हैं. बृहस्पतिवार दोपहर 2 बजे दोनों लड़की को बहला-फुसलाकर शारदा मंदिर के पास पहाड़ियों पर ले गए. यहां उसके साथ गैंगरेप किया गया और मारपीट भी की. खून से सनी मासूम को गंभीर हालत में बच्ची को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

परिजनों ने किया हंगामा

Advertisment

वारदात के बाद मंदिर प्रबंधन ने दोनों आरोपियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. मंदिर प्रबंधन ने बयान जारी कर कहा है कि आरोपियों के कारण मंदिर की छवि खराब हुई है. वारदात के बाद परिजनों ने सिविल अस्पताल में जमकर हंगामा भी किया. बताया जा रहा है कि एक आरोपी मंदिर समिति की गौशाला का सिक्योरिटी गार्ड है तो वहीं, दूसरा वेदशाला में चपरासी है.

सीएम शिवराज ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश 

इस पूरी घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जताते हुए पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की हिदायत दी है. उन्होंने बच्ची को बेहतर इलाज मुहैया कराने का निर्देश भी दिया है. घटना की निंदा करते हुए, मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि इस घटना ने 2012 में दिल्ली में हुई निर्भया मामले की याद दिला दी है. पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कहा है कि बहनों और बेटियों के साथ ऐसी घटनाएं मध्य प्रदेश में लगातार हो रही हैं. उन्होंने बच्ची के लिए बेहतर इलाज के साथ-साथ एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता देने की मांग की है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • मध्य प्रदेश में 10 साल की बच्ची के साथ हैवानियत.
  • पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार.
  • आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर.

Source : News Nation Bureau

Satna mp minor girl rape madhya-pradesh MP Crime news Shivraj Singh Chouhan
Advertisment
Advertisment