Advertisment

MP News: Sagar में बड़ा हादसा, मंदिर के पास गिरी 50 साल पुरानी दीवार, 9 बच्चों की मौत

MP: सागर के मंदिर गिरी दीवार, 8 बच्चों के दबे होने की आशंका, बचाव कार्य जारी

author-image
Sourabh Dubey
New Update
mp news today

Madhya Pradesh: सागर जिले के शाहपुर में बड़ा हादसा पेश आया है. यहां हरदौल मंदिर की दीवार अचानक भरभरा कर गिर गई है, जिसके नीचे दबने से नौ बच्चों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि, मंदिर की दीवार तकरीबन 50 साल पुरानी थी. ये हादसा तब पेश आया, जब यहां सावन के महीने में शिवलिंग का निर्माण किया जा रहा था. तभी करीब में खेल रहे बच्चों पर ये दीवार अचानक गिर गई, जिससे नौ बच्चों की दबने से मौत हो गई. 

Advertisment

घटना के फौरन बाद, स्थानीय लोगों की मदद से बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अफसोस वह बच नहीं पाए. बता दें कि, मृतक बच्चों की उम्र 9 से 19 साल के बीच बताई जा रही है, जबकि 

हादसे की इत्तला मिलते ही, रहली विधानसभा से विधायक और पूर्व मंत्री गोपाल भार्गव, प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी सहित शाहपुर पहुंचे.

वहीं मामले में कलेक्टर दीपक आर्य का कहना है कि, बच्चे कार्यक्रम स्थल पर बने टेंट में खेल रह थे. तभी अचानक मंदिर परिसर के बगल की दीवार गिर गई, जिसमें दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि बाकियों को स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ और बच्चों की मौत हो गई. वहीं फिलहाल अन्य बच्चों का इलाज जारी है.  

Advertisment
Advertisment